×

Anushka Sharma ने हेडिंग्ले स्टेडियम में अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' शूटिंग की शुरू

Anushka Sharma Upcoming Movie: अनुष्का शर्मा ने शादी और वामिका के चलते फिल्मों से दूरी बनाया हुआ था पर अब अनुष्का शर्मा अपने लय में वापस आईं और अपनी अपकमिंग मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग शुरू करदी है।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 3:20 PM GMT
Anushka Sharma ने हेडिंग्ले स्टेडियम में अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस शूटिंग की शुरू
X

Movie Chakda Xpress (image: social media)

Anushka Sharma Upcoming Movie: आपको बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शुरुआत का हिंट देने के महीनों बाद बुधवार को प्रेस्टिज हेडिंग्ले स्टेडियम में अपनी फीचर फिल्म के लंदन शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी। वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जो पिछले हफ्ते लंदन में पहुंची थी। जहां अनुष्का शर्मा ने पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान झूलन गोस्वामी के रूप में क्रिकेट पिच को संभाली, जहां अनुष्का अपनी महीनों के ट्रेनिंग का टेस्ट करने के लिए तैयार है।

वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सेट पर ऑर्गेनाइज्ड एक छोटे से पूजा समारोह की एक तस्वीर शेयर करके ऑफिशियली एनाउंस्ड किया। जहां उन्होंने "श्री गणेश," लिखा और शूटिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट करते हुए कहा, "#chakdaxpress शेड्यूल शुरू होता है।"


इसके साथ ही अनुष्का ने जून 2022 में आगामी बायोपिक का फिल्मांकन शुरू किया। निर्माताओं के अनुसार, फिल्म झूलन गोस्वामी के सफर का पता लगाती है क्योंकि वह "भारत के लिए क्रिकेट खेलने के अपने सपने को पूरा करने के लिए गलत राजनीति से उत्पन्न बाधाओं के बावजूद सीढ़ी पर चढ़ती है।"

बता दें कि, पिछले कुछ महीनों से, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी स्विंग और तेज गेंदबाजी टेक्नीक्स का अभ्यास करने के लिए क्रिकेट पिच का सहारा ले रही है। वहीं पति विराट भी उन्हें क्रिकेट के कुछ गुर सिखाने के लिए उनके साथ जुड़ रहे हैं। अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।


इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी। वहीं उस तस्वीर में, अनुष्का, जो झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी, अपने आस-पास की हर चीज़ पर बारिश की छींटाकशी करते हुए एक महत्वपूर्ण फोन कॉल करती हुई दिखाई दे रही है। वह चेकर्ड शर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखें तो वह शॉर्ट हेयरडू में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने अपने फैंस के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "एक कहानी का एक पल जिसे बताने की जरूरत है!"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story