×

फुल एन्जॉय करती दिखीं अनुष्का शर्मा, शूट के दौरान ऐसे दिए एक्स्प्रेशन्स, वायरल हुआ VIDEO

Anushka Sharma Video: अनुष्का शर्मा ने लम्बे समय बाद शूट की वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में अनुष्का के कई अलग अलग क्यूट एक्स्प्रेशन्स देखने को मिले।

Monika
Written By Monika
Published on: 30 March 2022 10:55 AM GMT (Updated on: 30 March 2022 11:04 AM GMT)
anushka sharma
X

अनुष्का शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया )

Anushka Sharma Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं । कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर। इसी क्रम में अनुष्का शर्मा ने हाल ही में लम्बे समय बाद अपने शूट की वीडियो (Anushka Sharma video) शेयर की है। इस वीडियो में अनुष्का के कई अलग अलग क्यूट एक्स्प्रेशन्स देखने को मिले। इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम Anushka Sharma Instagram) पर अपने शूटिंग की एक वीडियो शेयर की हैं। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है 'शूटिंग पे'। इस वीडियो को शेयर करते अभी कुछ देर ही गया है लेकिन देखते ही देखते ये वीडियो वायरल होता जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने बेज कलर का क्रॉप टॉप और लोवर पहना हुआ है। जिसके साथ अनुष्का ने लाइट मेकअप किया हुआ है। अपने बालों को खुला रखा है। अपने शूट को वो काफी एन्जॉय करती दिख रही हैं।

बता दें, इस वीडियो को अब तक 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा हुआ है और इसकी गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। वही फैन्स अनुष्का के इस ट्रेंड हो रहे वीडियो पर अपने अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- एक्स्प्रेशन क्वीन

एक ने लिखा- वाह, ये कमाल की खूबसूरत लड़की है, यह खूबसूरत लग रही है, आपसे बहुत प्यार करती है।

इन सब कॉमेंट्स के साथ ही इस वीडियो पर फैन्स के लगातार हार्ट और फायर इमोजी भी देखने को मिल रहे हैं।

इस फिल्म के लिए कर रही खूब मेहनत

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनुष्का शर्मा की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस ( Chakda Xpress) क्रिकेट खेती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए अनुष्का काफी मेहनत कर रही हैं। बता दें, मां बनने के बाद ये फिल्म अनुष्का की पहली फिल्म होने वाली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story