×

विराट के पापा बनने को लेकर पत्नी अनुष्का ने कही ये बड़ी बात

अनुष्का लास्ट बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बौने आदमी का रोल प्ले किया था, जबकि अनुष्का एक साइंटिस्ट का रोल प्ले करती हैं।

Manali Rastogi
Published on: 30 July 2019 6:46 AM GMT
विराट के पापा बनने को लेकर पत्नी अनुष्का ने कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही थीं। मगर अब इन खबरों पर अनुष्का ने विराम लगाते हुए एक बड़ा बयान दिया है। अनुष्का का कहना है कि अगर आप मैरिड हैं तो आपसे लोग इस तरह के सवाल जरूर पूछेंगे। लोगों का काम है कहना क्योंकि उन्हे ऐसी खबरों में हमेशा दिलचस्पी रहती हैं।

प्रेग्नेंसी पर खुलकर बोलीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होने कहा कि अगर कोई एक्ट्रेस शादी करती है तो उसके बाद लोग उसकी प्रेग्नेंट होने की बात को हवा देने लगते हैं, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं होता है। ऐसा ही डेटिंग के साथ भी होता है। जब कोई किसी को डेट करता है, तो उनसे भी शादी के सवाल होने लगते हैं। मगर यह एकदम पर्सनल सवाल हैं और इसमें किसी को कूदने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: जब पूरा माहौल संगीतमय हो गया स्वर्णाली भट्टाचार्य की नृत्यकला से

इसके आगे अनुष्का ने ये भी कहा कि, ‘उसके बाद ऐसी स्थिति आ जाती है कि बेवजह ऐसी बातों पर सफाई देनी पड़ती है। क्या मुझे सफाई देने की जरुरत है? नहीं। लेकिन तब ऐसा ही है। जब किसी की शादी होगी सबके बारे में कुछ ना कुछ बातें होंगी। अगर किसी ने ढीले कपड़े पहन लिए जो कि ट्रेंड में है तो उसके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगेंगी। ऐसी बातों का हम कुछ नहीं कर सकते बस इग्नोर कर सकते हैं।’

अनुष्का और विराट ने 2017 में की थी शादी

मालूम हो, अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने दिसंबर 2017 में शादी कर ली थी। वैसे अनुष्का और विराट आजकल अपने-अपने काम में काफी व्यस्त हैं। जहां अनुष्का शर्मा मुंबई में इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं तो वहीं विराट इंडियन टीम के साथ वेस्ट इंडीज टूर पर गए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: कुलदीप सिंह सेंगर को बर्खास्त करने की मांग को लेकर कांग्रेसी गांधी प्रतिमा पर कर रहे प्रदर्शन

अनुष्का लास्ट बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बौने आदमी का रोल प्ले किया था, जबकि अनुष्का एक साइंटिस्ट का रोल प्ले करती हैं। वहीं, कटरीना एक फिल्म एक्ट्रेस के रोल में थीं।इसके अलावा विराट की बात करे तो वह वेस्ट इंडीज में हैं। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलने वाली है। इस बार बीसीसीआई ने पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की जगह टी-20 और वनडे फ़ारमैट में ऋषभ पंत को मौका दिया है।

यह भी पढ़ें: शैम्पू से बनाया दूध और बन गए करोड़पति, छा गए ये दो गुर्जर भाई

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story