×

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली नें ऐसे मनाया बेटी Vamika का 6th मन्थ बर्थडे, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

अनुष्का और विराट के माता पिता बनने से फैंस काफी खुश हैं । लोग उनकी बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक देखने के लिए तरस रहे हैं । वो बेताब रहते हैं की विराट और अनुष्का कब अपनी बेटी की कोई तस्वीर शेयर करेंगे ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 July 2021 2:24 AM GMT
anushka sharma with her baby vamika
X

अनुष्का शर्मा के साथ उनकी बेटी वामिका (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) पॉपुलर कपल्स में से एक हैं । फैंस इस कपल को बहुत पसंद करते हैं। अनुष्का और विराट के माता पिता बनने से फैंस काफी खुश हैं । लोग उनकी बेटी वामिका (Vamika) की एक झलक देखने के लिए तरस रहे हैं। वो बेताब रहते हैं की विराट और अनुष्का कब अपनी बेटी की कोई तस्वीर शेयर करेंगे । हाल ही में मां बनी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं ।

तस्वीरों में नन्ही वामिका अपने माता पिता के गोद में नज़र आईं । लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी उनका चेहरा नज़र नहीं आया । लेकिन ये तस्वीरें इतनी प्यारी है कि ,इन तस्वीरों को देखकर आपका दिन बन जाएगा । इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा- उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है! मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसके साथ तुम हमें देखती हो, नन्ही परी.. बता दें, कि अनुष्का नें ये तस्वीरें अपनी बेटी के 6 महीने की होने की खुशी में शेयर की है ।

बड़े स्टार्स ने किए कॉमेंट्स

दरअसल, हाल ही में माता पिता बने अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया के ज़रिये बताया था कि वो अपनी बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखेंगे, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती और खुद के लिए सही चुनाव करने के काबिल नहीं हो जाती । बेटी वामिका की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । शेयर की गई इन तस्वीरों पर बस कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल गए हैं । कई बड़े स्टार्स नें इन तस्वीरों पर कमेंट किया है । एक तस्वीर में वामिका अपनी मम्मी के की गोद में सो रही है तो वही दूसरी तस्वीर में पापा विराट ने भी उसे गोद लिया हुआ है ।

मां दुर्गा का दूसरा नाम वामिका

हाल ही में अनुष्का और विराट नें अपने फैंस के साथ इंस्टा लाइव सेशन किया था जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी का नाम वामिका मां दुर्गा का ही दूसरा नाम है । दोनों ने इसी साल 21 जनवरी को बेटी को जन्म दिया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story