×

बेहद खास अंदाज में विराट-अनुष्का ने सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी, सामने आई इनसाइड तस्वीरें

Anushka-Virat Sixth Wedding Anniversary: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते दिन अपनी शादी की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की, जिसकी अनदेखी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Dec 2023 6:25 AM GMT
Anushka-Virat Sixth Wedding Anniversary
X

Anushka-Virat Sixth Wedding Anniversary (Image Credit: Social Media)

Anushka-Virat Sixth Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी को 6 साल हो चुके हैं। कपल को इस खास दिन पर उनके दोस्तों और तमाम फैंस ने जमकर विश किया। वहीं, अनुष्का-विराट ने भी बेहद खास अंदाज में अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया, जिसकी इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अनुष्का-विराट ने सेलिब्रेट की अपनी वेडिंग एनिवर्सरी

दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सालगिरह की पार्टी की एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में अनुष्का ब्लैक शोल्डर लेस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं उनके पति विराट कोहली भी उनसे ट्वीनिंग करते हुए ब्लैक फॉर्मल में काफी हैंडसम लग रहे हैं।


तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनुष्का अपने पति विराट को गले लगाए हुए नजर आ रही हैं। वहीं, अन्य तस्वीरों में कपल अपने दोस्तों और फैमिली के साथ अपने स्पेशल डे का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। एक फोटो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे का हाथ थामे चॉकलेट केक काटते हुए दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- ''प्यार और दोस्तों और परिवार से भरा दिन ग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नंबर एक के साथ का 6।''






विराट ने भी शेयर की अनुष्का संग प्यारी तस्वीर

अनुष्का ही नहीं बल्कि विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट पत्नी अनुष्का शर्मा संग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में अनुष्का खुद को विराट के पीछे छिपाए हुए दिख रही है। फोटो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया है। विराट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। वहीं पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर दोनों को उनकी सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

साल 2018 में की थी अनुष्का-विराट ने शादी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2018 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पिंक कलर का सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना था। वहीं विराट ने भी अनुष्का के साथ ट्विनिंग की थी। शादी के बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में सितारों से सजे रिसेप्शन को होस्ट किया था। दिल्ली रिसेप्शन में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। शादी के कुछ सालों बाद कपल ने एक प्यारी सी बेटी वामिका का स्वागत किया था, वहीं अब खबरें हैं कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रग्नेंट हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story