×

अनुष्का विराट की शादी खबर में कितनी है सच्चाई, जानिए?

suman
Published on: 11 Dec 2017 9:25 AM GMT
अनुष्का विराट की शादी खबर में कितनी है सच्चाई, जानिए?
X

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट की शादी का बेसब्री से इंतजार है, इस शादी के लिए उन्हें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। खबरों के मुताबिक, अभी तक जो तारीख बताई जा रही थी उस दिन ये दोनों शादी नहीं कर रहे, बल्कि नई जानकारी की 15 दिसम्बर को ये लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

यह भी पढ़ें....अनुष्का-विराट की शादी में है ये खासलोग इनवाइट, जानिए कौन-कौन बनेगा गवाह

जहां इस शादी की गेस्ट लिस्ट और हनीमून प्लान को लेकर पिछले दिनों काफी खबरें आ चुकी हैं, लोग फ्लोरेंस या मिलान में शादी कर सकते हैं, लेकिन इनकी शादी के वेन्यू में इन दोनों जगहों में से कोई भी शामिल नहीं है। अब खबर आ रही है कि इनकी शादी टस्कनी स्थित एक रिज़ॉर्ट के हेरिटेज प्रॉपर्टी में हो सकती है। इस रिज़ॉर्ट को शादी के लिए सजाया जा रहा है, जहां जबरदस्त सिक्यॉरिटी है और अंदर उन्हीं को जाने की इजाजत होगी, जिन्हें इन्विटेशन होगा। शादी इटली में हो रही हो, इसके बावजूद ये लोग अपनी इस ग्रैंड शादी में पंजाबी तड़का लगाएंगे।

सूत्रों की मानें तो यह शादी टिपिकल पंजाबी स्टाइल में होनेवाली है, क्योंकि शादी के वेन्यू पर प्रोफेशनल भांगड़ा डांसर्स नजर आए। कहा जा रहा है कि इनकी रिसेप्शन पार्टी 21 दिसम्बर को मुंबई में होगी, लेकिन अब खबर है कि यह पार्टी 26 दिसम्बर को होगी, जो इंडिया और श्रीलंका के बीचे खेले जानेवाले टी-20 के दो दिन बाद है। खबर की मानें तो रिसेप्शन में बीसीसीआई(BCCI) के अधिकारियों समेत बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़, खेल जगत से जुड़ी हस्तियां और कुछ जानेमाने नेता भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें.... क्या आप जानते हैं विराट-अनुष्का की शादी किसने पक्की कराई!

रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का के पड़ोसियों को भी शादी में आमंत्रित किया गया है, लेकिन उन्हें इसपर चुप्पी बनाए रखने का निवेदन किया गया है ताकि इस इवेंट को मीडिया से दूर रखा जा सके। एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए किसी सूत्र ने कहा, 'सबकुछ 3-4 महीने पहले ही तय हो चुका था। पंडित ने दिसम्बर का महीना बताया था और इसे शांतिपूर्ण ढंग व सादगी से करने की सलाह दी थी। दोनों फैमिली ने साथ बैठकर बातचीत की और तय किया कि वे किस तरह से इस शादी को करना चाहते हैं।'

suman

suman

Next Story