विराट-अनुष्का के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से खुश हुए विराट

विराट कोहली ने इस खुशखबरी को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं ।

virat

सोशल मीडिया से फोटो

मुंबई :अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बेटे के माता-पिता बन गए है। काफी समय से विराट-अनुष्का अपने पहले बच्चे का इंतजार कर रहे थे। साल 2020 में दोनों ने पैरेंट्स बनने की खुशी शेयर की थी। अब आखिरकार उनके घर किलकारी गूंज गई है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस

बता दें कि विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस भारत आ गए हैं और वह अनुष्का के साथ ही है।

बता दें कि विराट ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का से शादी की थी। इटली में हुई शादी में काफी करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।जहां अनुष्का ने बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमाया है वहीं विराट क्रिकेट का चमकचता सितारा है।

यह पढ़ें…यूपी: मुख्तार अंसारी की कस्टडी की याचिका पर दो हफ्ते में जवाब दाखिल करेगी पंजाब सरकार

 

 

 

 

विराट कोहली ने शेयर की खुशी

विराट कोहली ने इस खुशखबरी को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ”हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे  यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं । अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरुर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


यह पढ़ें….विराट कोहली बने पिता, गूंजी किलकारी, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

इस खबर के आने के बाद से विराट और अनुष्का के फैंस के तरफ से बधाईयां मिलने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।  बेटी के जन्म की खुशी शेयर  करने के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगे हैं। फैंस ने ट्वीट्स के जरिए उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है। साथ ही मीम्स के जरिए खुशी भी जताई जा रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App