×

AP Dhillon : बॉलीवुड सितारों पर चला पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के गानों का जादू, जाने कौन - सा गाना आलिया का फेवरेट है

बड़े शहरों में कई कॉन्सर्ट से प्रचलित हुए पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 9 Jan 2022 10:13 AM GMT
AP Dhillon :  बॉलीवुड सितारों पर चला पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के गानों का जादू, जाने कौन - सा  गाना आलिया का फेवरेट है
X

AP Dhillon : गाना 'ब्राउन मुंडे' से लोकप्रिय हुए पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों इन दिनों कई बड़े शहरों में कॉनसर्ट कर रहे हैं। एपी के कॉन्सर्ट को अटेंड करने न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी पहुंच रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपने फिल्म की शूटिंग के बीच उनके कॉन्सर्ट को अटेंड करने पहुंचे हैं। इस कॉनसर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो में आलिया एपी के गानों पर झुमते हुए नजर आ रही थीं। वहीं रणवीर सिंह भी एपी के गाने पर झूम रहे थें।

वायरल वीडियो में अभिनेत्री आलिया भट्ट एपी ढिल्लों के गाना 'टॉक्सिक' पर झूमती नजर आ रही थीं। आइए जानते हैं एपी ढिल्लों के गाना 'टॉक्सिक' के बारे में।

टॉक्सिक (Toxic)

एपी ढिल्लों का गाना 'टॉक्सिक' (Toxic) 16 अक्टूबर, 2020 को रन - अप रिकॉर्डस के लेबल के अंतर्गत रिलीज हुआ। इस गाने में फेमस म्यूजिक आर्टिस्ट इंटेस ने संगीत दिया है। गाने का लीरिक्स राजन लहोरिया ने लिखा है। गाने की खास बात इसकी तेज म्यूजिक बीट है। एपी ढिल्लों का गाना टॉक्सिक मुख्यत: हाईहर्टेड बीट और उनकी रैपिंग की वजह से सुना जा रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 3.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं इसे पसंद करने वालों की संख्या 3.5 लाख के करीब है।

Brown Munde (ब्राउन मुंडे)

इसी कॉन्सर्ट में आलिया भट्ट एपी ढिल्लों के एक और गाना 'ब्राउन मुंडे' पर झूमती हुई नजर आईं। एपी ढिल्लों अपने इसी गाने से गाना प्रेमीयों के बीच मशहूर हुए हैं। किसी भी कॉन्सर्ट में एपी ढिल्लों को देखने के बाद हर कोई उन्हें देखकर ब्राउन मुंडे कहकर चिल्लाने लगता है। एपी जब भी यह गाना गाते हैं ,तो बिल्कुल एनर्जेटिक माहौल बन जाता है। उनके इस गाने पर यंगस्टर्स जमकर ग्रूव करते नजर आते हैं। ब्राउन मुंडे से जुड़ी जानकारियों की बात करें, तो एपी ढिल्लों के गाना 'ब्राउन मुंडे' को अब तक 43 करोड़ लोगों ने सुना है। यह एक बहुत बड़ी संख्या है। वहीं इसे पसंद भी 53 लाख से ज्यादा लोगों ने किया है। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि युवाओं के बीच एपी ढिल्लों की कितनी लोकप्रियता है। एपी ढिल्लों का गाना 'ब्राउन मुंडे' सोशल मीडिया पर 18 सितंबर, 2020 को रिलीज हुआ।

एक्सक्यूजेज(Excuses)

एपी ढिल्लों के गाना 'एक्सक्यूजेज'(Excuses) के क्रेज की तो बात ही अलग है। जिसे देखो वो यह गाना गुनागुना रहा है। जिन्हें पंजाबी नहीं आती है, वो भी इस गाने के लिरिक्स को याद करके इसे गा रहे हैं। गाना की शुरुआत एक प्यारे से म्यूजिक से होती है और फिर एपी के हर गाने की तरह इसमें भी भरपूर आकर्षक बीट सुनाई पड़ते हैं। गाने में एपी लड़कियों से कहते हैं कि मेरे दिल से झूठ बोलती हो,जब तुम्हारा दिल टूटेगा, तब तुम्हें पता चलेगा। एपी ढिल्लों का गाना 'एक्सक्यूजेज'(Excuses) 24 जुलाई, 2020 को रिलीज हुआ। एपी ढिल्लों का गाना 'एक्सक्यूजेज' को अब तक 6.5 करोड़ से ज्यादा लोग सुन चुके हैं। गाना 'एक्सक्यूजेज' में ए पी ढिल्लों के साथ गायक गुरिंदर गिल ने आवाज दी है।

फील्स (Feels)

एपी ढिल्लों का गाना 'फील्स' (Feels) एक रोमांटिक गाना है। एपी अधिकतर प्यार, मोहब्बत और इश्क पर गाना बनाते हैं। उनके गानों में मुख्यत : फरेबी लड़कियों को टारगेट किया जाता है, जो लड़कों को प्यार में धोखा देती हैं। एपी ढिल्लों का गाना 'फील्स' वर्ष 2020 में वेलेंटाइन डे के अवसर पर रिलीज हुआ था। उनके इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1.3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना है। वहीं इसे पसंद करने वालों की संख्या 1.3 लाख है। एपी के गाना फिल्स पर वीडियो क्रिएटर्स इन दिनों खूब वीडियोज बना रहे हैं। वहीं उनके इस गाने पर इंस्टाग्राम पर कई रिल्स भी मौजूद हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story