×

AR Rahman की बेटी खतीजा के निकाह की तस्वीरें वायरल, फैंस दे रहे हैं बधाई

AR Rahman की बेटी Khatija Rahman का निकाह हो गया हैं जिसकी जानकारी रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उनके फोटो के शेयर करते ही लोग उन्हें और उनकी बेटी को बधाई दे रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 6 May 2022 3:47 AM GMT
A.R Rahman Daughters Wedding
X

A.R Rahman Daughter's Wedding (Image Credit:Social Media)

A.R Rahman Daughter's Wedding: ए आर रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा (Khatija Rahman) का निकाह हो गया हैं (A.R Rahman Daughter's Wedding) जिसकी जानकारी रहमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। उनके फोटो के शेयर करते ही लोग उन्हें और उनकी बेटी को बधाई दे रहे हैं। ए आर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से निकाह की तस्वीरें साझा की हैं जिसमे उनकी बेटी खतीजा और उनके शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) साथ में नज़र आ रहे हैं। देश के मशहूर म्यूजीशियन और ऑस्कर विजेता ए आर रहमान के फोटो साझा करते ही ये फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गयी है। लोग नए जोड़े को ढेरों बधाई दे रहे हैं।

ए आर रहमान ने जो तस्वीर साझा की है उसमे उनकी बेटी,दामाद, खुद ए आर रहमान और उनके परिवार वाले शामिल हैं। साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए इसपर कैप्शन दिया है,"ईश्वर कपल को आशीर्वाद दें..आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। ' इसके बाद से ही कपल के करीबी रिश्तेदार और चाहनेवाले कमेंट करके उनके लिए प्यार जता रहे हैं। साथ ही लोग भी ढेरों कमैंट्स कर के न्यूली वेडेड कपल को ब्लेसिंग और बधाई देते नज़र आ रहे हैं।

तस्वीर मे उनकी बेटी खतीजा रहमान ने सफेद रंग की ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है साथ ही उनके शौहर रियासदीन शेख मोहम्मद ने भी खतीजा के साथ मिलती-जुलती कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

आपको बता दें ए आर रहमान की बेटी खतीजा सिंगर हैं उन्होंने तमिल फिल्मों के लिए कुछ गाने गाए हैं। जबकि उनके पति एक ऑडियो इंजीनियर और एक एंटरप्रिन्योर हैं। इसके पहले खतीजा रहमान ने 29 दिसंबर को रियासदीन शेख मोहम्मद से सगाई की थी। उस दिन उनका बर्थडे भी था। दोनों की सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की गयी थी।

इसके पहले खतीजा ने सगाई की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा था,"'सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद से, मुझे रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है. वे एक एंटरप्रिन्योर और एक ऑडियो इंजीनियर हैं। सगाई 29 दिसंबर को मेरे जन्मदिन पर करीबियों की मौजूदगी में हुई।'इस तस्वीर में खतीजा ने गहरे गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story