×

अरेबियन क्रिकेट कॉर्निवल टी-20 में नहीं शामिल होंगी बिपाशा

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अरेबियन क्रिकेट कॉर्निवल टी-20 2017 में शामिल होने की बात से इनकार किया है। अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ टूर्नामेंट के पोस्टर पर उनकी तस्वीर छपी होने से उनके इसमें शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

priyankajoshi
Published on: 29 Sep 2017 1:32 PM GMT
अरेबियन क्रिकेट कॉर्निवल टी-20 में नहीं शामिल होंगी बिपाशा
X

मुंबई: अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अरेबियन क्रिकेट कॉर्निवल टी-20 2017 में शामिल होने की बात से इनकार किया है। अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ टूर्नामेंट के पोस्टर पर उनकी तस्वीर छपी होने से उनके इसमें शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे।

बिपाशा ने गुरुवार को ट्वीट किया, "मैं अपने प्रशंसकों को बताना चाहूंगी कि मैं उस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रही हूं, जिसके प्रचार पोस्टर में मेरी तस्वीर छपी है। कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।"

बहरीन क्रिकेट सेंट (बीसीसी) की ओर से आयोजित किए जा रहे टूर्नामेंट के पोस्टर में जैकी श्रॉफ, सोहैल खान, मोहम्मद अजहरुद्दीन, नेहा धूपिया और सुनील शेट्टी की भी तस्वीरें छपी हैं।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story