×

Aranmanai 4 Review: तमन्ना भाटिया व राशि खन्ना की हॉरर ड्रामा फिल्म अरनमनई 4 कैसी है, जाने

Aranmanai 4 Review In Hindi: तमन्ना भाटिया व राशि खन्ना की हॉरर ड्रामा फिल्म Aranmanai 4 आज सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए कैसी हैं, फिल्म की कहानी

Shikha Tiwari
Published on: 3 May 2024 5:11 AM GMT (Updated on: 4 May 2024 8:14 AM GMT)
Aranmanai 4 Review
X

Aranmanai 4 Review 

Aranmanai 4 Review In Hindi: इस समय बॉक्स ऑफिस पर जहाँ एक्शन-थ्रिलर व कॉमेडी फिल्में चलती है, तो वहीं हॉरर फिल्मों (New Horror Movie) को भी दर्शक काफी पसंद करते है। हालहि में अजय देवगन व आर माधवन की फिल्म शैंतान इसका ताजा उदाहरण है। ये किसी ने नहीं छुपा है कि अजय देवगन की फिल्म शैंतान (Shaitaan Movie) बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अभी तक उसने 200 करोड़ तक का आकड़ा पार कर लिया है। लेकिन साउथ की फिल्म Aranmanai 4 जोकि अप्रैल महीने में ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 3 मई कर दी गई थी। और आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक ऐसी हॉरर फिल्म है, जिसके ट्रेलर ने भी दर्शकों के रौंगटे खड़े कर दिए है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया व राशि खन्ना भी नजर आने वाली है। तो सोचिए पूरी फिल्म कितनी कमाल की होगी। चलिए आज हम आपको Aranmanai 4 की स्टोरी व रिलीज डेट के बारे में बताने जा रहे है।

अरनमनई 4 रिव्यू (Aranmanai 4 Review)-

Aranmanai 4 जिसमें एक त्रासदी दिखाई गई है। जो संतोष प्रताप व तमन्ना भाटिया द्वारा निभाए गए जोड़े के साथ घटित होती है। जब पति को दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो जाती है। तो पत्नी अपनी जान ले लेती है। जिसे आत्महत्या में किसी गडबड़ी की तरफ संदेह का इशारा करता है। जिसके बाद तमन्ना का भाई जोकि वकील होता हैं, अपनी बहन व जीजा की मौत की सच्चाई के बारे पता लगाने के लिए हवेली की तरफ रूख करता हैं।

इस फिल्म में तीन अन्य भगों में देखे गए सभी पहलुओं को भी शामिल किया गया हैं। जिसमें आइटम नंबर, भारी सीजीआई, योगी बाबू व कोवई सरया के हास्य दृश्य व गहन भावनात्मक नाटक शामिल है। फिल्म में आपको डर के साथ ही साथ हँसने का भी मौका मिलेगा। फिल्म को देखने के बाद आपको किसी प्रकार की बोरियत मशहूस नहीं होने वाली है। बता दे कि यह फिल्म अलग है और जैसा कि सुंदर सी ने बताया है, यह 'अधिक मनोरंजक' है

अरनमनई 4 की कहानी क्या है (Aranmanai 4 Movie Story In Hindi)-

अनरमनई 4 (Aranmanai 4) साउथ की कॉमेडी हॉरर मूवी है। जिसके लेखक सी सुदंर है। Aranmanai एक फिल्म की चौथी सीरीज है। इससे पहले साल 2021 में Aranmanai 3 रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म की अगली कड़ी Aranmanai 4 इस साल रिलीज हुई है। बता दे कि Aranmanai 4 की कहानी एक ऐसे वकील की है, जो कि भूतों की हवेली में अपनी बहन, बहनोई और कई अन्य लोगों की मौत की असली वजह को जानने की कोशिश करता है।

योगी बाबू जो चेन्नई के एक वकील की भूमिका निभाता है। उनकी बहन का किरदार अभिनेता तमन्ना भाटिया ने निभाया है, जो अपने परिवार के साथ एक सुदूर स्थान पर एक बंगले में शिफ्ट हो जाती हैं। हालाँकि, उसके पति की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो जाने के बाद बहन आत्महत्या कर लेती है, और उनकी मौत के रहस्य को सुलाझाने के लिए उनका भाई जोकि वकील है, वो उस गांव में जाता है। गांव में एक भूत के छिपे होने की भी अफवाह है, जो इंसानों को खा जाता है। अफवाह है कि राशि खन्ना भूत की भूमिका निभाएंगी। हालाँकि सभी किश्तें एक बंगले में मौजूद भूत के इर्द-गिर्द घूमती हैं।

अरनमनई 4 कास्ट (Aranmanai 4 Cast)-

अरनमनई 4 ( Cast Of Aranmanai 4) में जोकि अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित किया गया है। तो वहीं इस फिल्म को सुंदर सी ने इसे डायरेक्ट किया है और लिखा है। इसके अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, राशी खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू व अन्य अहम कलाकार नजर आने वाले है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story