×

आखिरकार टूट ही गई मलाइका-अरबाज की जोड़ी, तलाक को मिली मंजूरी, ये थी वजह

आखिरकार मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरों पर आज विराम लग ही गया है। गुरुवार को इन दोनों स्टार्स की 18 साल की शादी टूट गई है। मुंबई की बांद्रा फैमि‍ली कोर्ट नेइस कपल के तलाक को मंजूरी दे दी है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इसकी पु​ष्टि उनके वकील क्रांति साठे और अमृता साठे ने की है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, बेटे अरहान की कस्टडी मां मलाइका को मिली है और अरबाज कभी भी उससे मिल सकते है। बता दें नवंबर 2016 में इन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अप्लाई किया था।

priyankajoshi
Published on: 11 May 2017 3:08 PM GMT
आखिरकार टूट ही गई मलाइका-अरबाज की जोड़ी, तलाक को मिली मंजूरी, ये थी वजह
X

मुंबई : आखिरकार मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के तलाक की खबरों पर आज विराम लग ही गया है। गुरुवार को इन दोनों स्टार्स की 18 साल की शादी टूट गई है। मुंबई की बांद्रा फैमि‍ली कोर्ट नेइस कपल के तलाक को मंजूरी दे दी है।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक इसकी पु​ष्टि उनके वकील क्रांति साठे और अमृता साठे ने की है। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, बेटे अरहान की कस्टडी मां मलाइका को मिली है और अरबाज कभी भी उससे मिल सकते है। बता दें नवंबर 2016 में इन दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अप्लाई किया था।

जस्टिन बीबर के शो में एकसाथ आए थे नजर

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही (10मई ) जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में दोनों मलाइका और अरबाज अपने बेटे के साथ पहुंचे थे। दोनों काफी खुश लग रहे थे। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक होगा। लेकिन गुरुवार को अचानक इनकी तलाक की खबर आने से बॉलीवुड हैरान रह गया है।

आगे की स्लाइड्स में जानें क्या है तलाक की वजह...

कई बार दिखें एक साथ

हालांकि, बीते 6 महीनों के दौरान इन दोनों स्टार्स को कई बार एक साथ देखा गया। पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि अरबाज और मलाइका पिछले हफ्ते बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में अपने वकीलों के साथ तलाक की अर्जी दायर करने पहुंचे थे। पहले भी तलाक की खबरें आने के बाद भी कई बार अरबाज और मलाइका को एक साथ डिनर साथ करते हुए देखा गया था। पिछले दिनों बेटे की बर्थडे पार्टी पर भी अरबाज और मलाइका पूरे खान परिवार के साथ नजर आए थे।

मलाइका ने ठुकराया कार में बैठने का ऑफर

खबरों के अनुसार, जब दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया। जिसे मलाइका ने मना कर दिया। इसके बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। इस दौरान दोनों ने मीडिया से बात करने से भी मना कर दिया।

ये थी तलाक की वजह

अरबाज का असफल करियर तलाक की वजह

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बीच तलाक के बारे में एक और सच सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस कपल की 18 साल की शादी टूटने का कारण अरबाज खान का असफल करियर है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story