×

अरबाज की नई गर्लफ्रेंड: इतनी बोल्ड कि मलाइका कुछ नहीं इनके आगे, तस्वीरें जूम करके देखेंगे आप

अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी बेहद खूबसूरत हैं। आप उनकी तस्वीरेँ देख कर यकीन करने पर मजबूर हो जायेंगे कि जॉर्जिया मलाइका से भी कही ज़्यादा हॉट और बोल्ड हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 May 2022 7:11 AM GMT (Updated on: 24 May 2022 9:00 AM GMT)
Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani
X

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

Arbaaz Khan Girlfriend Giorgia Andriani: सलमान खान के भाई अरबाज़ खान और मलाइका अरोरा की शादी टूटे काफी समय हो चुका है। दोनों के तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। लोगों की नज़रों में दोनों एक आइडल कपल थे इस वजह से उनका अलग होना उनके फैंस को काफी निराश कर गया था। जिसके बाद अरबाज़ का नाम जुड़ा इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के साथ। जहाँ मलाइका ने एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट करना शुरू किया वहीँ अरबाज़ की ज़िन्दगी में एंट्री हुई जॉर्जिया की। दोनों के तलाक की वजह अर्जुन और जॉर्जिया थे ये बात तो सामने नहीं आई लेकिन इनकी तस्वीरें ज़रूर सामने आई। और अब तो दोनों ही कपल ने अपने प्यार को काबुल भी कर लिया है।

इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) बेहद खूबसूरत हैं। अक्सर ही अरबाज़ और जॉर्जिया साथ में स्पॉट भी होते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले ही जॉर्जिया ने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था जिसकी फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

इसके अलावा जॉर्जिया खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपनी फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। फिलहाल आप उनकी तस्वीरेँ देख कर यकीन करने पर मजबूर हो जायेंगे कि जॉर्जिया मलाइका से भी कही ज़्यादा हॉट और बोल्ड हैं।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) काफी हॉट दिखतीं हैं और वो अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा से हॉटनेस के मामले में कही से भी कम नहीं। साथ ही वो अपनी हॉट तस्वीरों से फैंस के होश भी उड़ा देतीं हैं।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

अरबाज़ की गर्लफ्रेंड इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आये दिन वो अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढाती नज़र आतीं हैं।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

जॉर्जिया की एक से बढ़कर एक तस्वीर आपको उनके इंस्टा अकाउंट पर मिल जाएगी जिसमे उनका अंदाज़ देख कर आप बस देखते ही रह जायेंगे।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

जॉर्जिया हर ऑउटफिट में कहर ढ़ातीं हैं वहीँ बिकिनी में उनकी ये फोटो देख कर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गयी।


Giorgia Andriani (Image Credit-Social Media)

जॉर्जिया,अरबाज खान के साथ अक्सर ही स्पॉट हो जाती हैं। अरबाज़ भी उन्हें हर इवेंट और फॅमिली फंक्शन्स में भी ले जाते हैं। जिससे पता चलता है कि जॉर्जिया खान परिवार के साथ भी काफी अच्छा बांड शेयर करतीं हैं।

अरबाज़ खान और जॉर्जिया में ऐज गैप काफी ज़्यादा है लेकिन वो कहते हैं न की प्यार उम्र नहीं देखता बस वही हाल है इन दोनों का भी। दरअसल अरबाज़ खान जहाँ 50 साल के हैं वहीँ जॉर्जिया महज़ 30 साल की हैं। दोनों में 20 साल का अंतर है लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे के साथ हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story