×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

पत्नी Shura संग रोमांटिक हुए Arbaaz Khan, किस करते हुए वायरल हुई फोटो

Arbaaz Khan And Shura Khan: अरबाज खान की पत्नी शूरा खान आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। शूरा खान के जन्मदिन पर अरबाज खान ने सरेआम अपनी बेगम साहिबा के लिए प्यार का इजहार किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jan 2024 10:03 AM GMT
Arbaaz Khan And Shura Khan
X

Arbaaz Khan And Shura Khan (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Romantic Post for His Wife Shura: बॉलीवुड फिल्ममेकर अरबाज खान इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहें हैं। अरबाज खान ने 24 दिसंबर को अपने प्यार शूरा खान संग निकाह किया। शूरा खान निकाह के बाद 18 जनवरी यानी कि आज अपना पहला जन्मदिन मना रहीं हैं, ऐसे में यकीनन अरबाज अपनी बेगम साहिबा के दिन को बेहद ही खास बनाने का एक भी मौका नहीं छोड़ेंगे, जी हां! क्योंकि इसकी एक छोटी सी झलक अभी ही देखने को मिल चुकी है। दरअसल अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक बेहद ही रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो गया है।

शूरा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए अरबाज खान

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। शूरा खान के जन्मदिन पर अरबाज खान ने सरेआम अपनी बेगम साहिबा के लिए प्यार का इजहार किया है। अरबाज खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शूरा खान के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है और साथ ही स्पेशल नोट भी लिखा है। आइए आपको आगे दिखाते हैं कि अरबाज खान ने अपनी लेडी लव के बर्थडे पर क्या लिखा है।


अरबाज खान ने शूरा खान के लिए लिखी ये बात

अरबाज खान ने शूरा खान संग अपनी एक परफेक्ट पिक्चर साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार शूरा...कोई भी मुझे आपकी तरह हंसा नहीं सकता। आप मेरे जीवन को रोशन करती हो। मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होने का इंतज़ार कर रहा हूँ, उफ़ बूढ़ा हो गया... वास्तव में और अधिक बूढ़ा होना चाहता हूं.... जब ब्रह्मांड ने हमें एक साथ लाया तो यह मेरे लिए अब तक की सबसे अच्छी चीज़ थी। पहली डेट से ही मुझे पता था कि मैं अपना बाकी जीवन तुम्हारे साथ बिताऊंगा। आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करती हो। हर दिन मुझे याद आता है कि तुम्हें "कुबूल है" कहना मेरे मुंह से निकले सबसे अच्छे शब्द थे। आपको बहुत प्यार करता हूं।"

24 दिसंबर को शूरा संग अरबाज ने किया था निकाह

अरबाज खान ने पिछले साल 24 दिसंबर को शूरा खान संग निकाह किया था। बता दें कि शूरा पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज और शूरा खान की शादी बहन अर्पिता खान के घर पर हुई थी, जहां परिवार के साथ ही इंडस्ट्री के कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए थे। अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा संग निकाह करने की वजह से खूब ट्रोल भी हुए थे, क्योंकि दोनों के बीच काफी एजगैप है। यहां तक की अब भी जब दोनों साथ में स्पॉट होते हैं तो ट्रोलर्स इन्हें पापा और बेटी की जोड़ी का टैग देते हैं ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story