Dabangg 4: 'दबंग 4' को लेकर अरबाज खान ने दिया नया अपडेट, जानिए कहां तक पहुंचा काम

Dabangg 4: फिल्म "दबंग" के चौथे पार्ट को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है। जी हां! अरबाज ने खुद ही "दबंग 4" को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Dec 2023 10:54 AM GMT
Dabangg 4
X

Dabangg 4 (Photo- Social Media)

Dabangg 4: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "टाइगर 3" की वजह से सुर्खियों में हैं। फिल्म दिवाली पर रिलीज हुई थी, और तो और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की। "टाइगर 3" के बाद अब सलमान खान के फैंस उनकी फिल्म "द बुल" का इंतजार कर रहें हैं और अब इसी बीच उनकी फिल्म "दबंग" के चौथे पार्ट को लेकर एक नया अपडेट सामने आ चुका है। जी हां! अरबाज ने खुद ही "दबंग 4" को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है।

अरबाज खान ने दबंग 4 को लेकर दिया नया अपडेट

सलमान खान की यदि ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात होती है तो "दबंग" फिल्म का नाम भी इस लिस्ट में जरूर गिना जाता है। "दबंग" के अबतक तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिसमें से पहले दोनों पार्ट को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था, जबकि तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया था। वहीं "दबंग 3" के फ्लॉप होने के बाद अब दर्शक चौथे पार्ट के इंतजार में बैठे हैं, इसी बीच अरबाज खान ने "दबंग 4" पर बात की है।


जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान इन दिनों बिग बॉस को होस्ट करते दिख रहे हैं। अरबाज के साथ ही उनके भाई सोहेल भी बिग बॉस में नजर आ रहें हैं। दोनों मिल कर रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट को खूब हंसाते हैं। वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अरबाज खान अपने भाई सोहेल संग "दबंग 4" के बारे में बात करते दिख रहे हैं।

"दबंग 4" पर बात करते हुए अरबाज ने कही ये बात

"बिग बॉस 17" का जो नया प्रोमो सामने आया है, उसमें आप देख सकते हैं कि अरबाज खान कह रहें हैं कि ये सब कर वह "दबंग 4" के लिए पैसे जोड़ रहें हैं, जिसपर सोहेल कर रहें हैं कि ये, "ये सब नहीं करो, बल्कि भगवान का हाथ जोड़ो, ताकि भाई डेट्स दे दे।" इसपर अरबाज कहते हैं, "भाई डेट्स दे चुके हैं, वो मैं थोड़ा बिजी चल रहा हूं इसलिए।" अरबाज की बात सुन सब घरवाले हंसने लग जाते हैं। यहां देखिए प्रोमो -

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story