×

सलमान खान के घर आने वाली है दुल्हन? फिक्स हुई वेडिंग डेट

Arbaaz Khan Marriage: अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। खबरें हैं कि एक्टर दूसरी शादी करने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Dec 2023 8:50 AM GMT
सलमान खान के घर आने वाली है दुल्हन? फिक्स हुई वेडिंग डेट
X

Arbaaz Khan Marriage: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई व एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। ऐसी खबरें हैं कि अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शौर खान को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी की प्लानिंग में हैं। जी हां...मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अब अरबाज खान अपनी दूसरी शादी की तैयारी में है। खबरों की मानें, तो अरबाज की वेडिंग डेट भी फिक्स हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अरबाज खान की होगी दूसरी शादी?

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो अरबाज खान 24 दिसंबर को एक बार फिर दूल्हा बनने जा रहे हैं। जी हां...एक्टर 24 दिसंबर को शौरा खान के साथ शादी करने वाले हैं। इस शादी में फैमिली मेंबर्स और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी मुंबई में होगी। हालांकि, शादी को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो खान परिवार में एक नई दुल्हन का स्वागत होगा। इस खबर के बाद बहुत लोग यह जानना चाहते हैं कि शौरा खान कौन है? तो आपको बता दें कि शौरा खान बॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्होंने रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ क्लोजली काम किया है।


कैसे हुई शौरा-अरबाज की मुलाकात?

खबरों की मानें, तो शौरा और अरबाज की मुलाकात फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर हुई थी। ये मुलाकात दोस्ती में बदली और दोस्ती प्यार में बदल गई और अब दोनों जन्म-जन्म का साथ निभाने का वादा करने वाले हैं। बता दें कि अरबाज खान की इससे पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग शादी हुई थी। मलाइका और अरबाज की शादी 12 दिसंबर 1998 में हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता चल नहीं पाया और उन्होंने शादी के 19 साल बाद तलाक ले लिया। मलाइका और अरबाज को इस शादी से एक बेटा भी है।


जॉर्जिया संग भी खूब उड़े अरबाज की आशिकी के चर्चे

बता दें कि शौरा से पहले अरबाज ने जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया। कुछ समय पहले ही अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने ब्रेकअप की खबरों पर मुहर लगाई थी। जॉर्जिया ने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए कहा था- 'हम दोस्त थे। हम बहुत अच्छे दोस्त थे। उनके लिए मेरे दिल में हमेशा फीलिंग होगी। मलाइका संग अरबाज का रिश्ता कभी भी हमारे बीच में नहीं आया। मैं अब किसी की गर्लफ्रेंड कहलाना नहीं चाहती हूं। हम दोनों को पता था कि ये ज्यादा लंबा नहीं चलेगा। ये बहुत अलग था।'

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story