Arbaaz Khan की शादी में पहुंचें भाईजान, इस अंदाज में आए नजर

Arbaaz Khan Wedding : बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने भाई अरबाज की शादी अटेंड करने पहुंचें, जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 1:22 PM GMT (Updated on: 24 Dec 2023 1:47 PM GMT)
Arbaaz Khan की शादी में पहुंचें भाईजान, इस अंदाज में आए नजर
X

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान 56 साल की उम्र में दोबारा शादी कर रहें हैं। अरबाज खान 24 दिसंबर यानी कि आज अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग निकाह करेंगे। अरबाज और शूरा खान के निकाह में परिवार के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे और अब तो गेस्ट भी वेडिंग वेन्यू पर धीरे-धीरे कर पहुंच रहें हैं। वहीं अब बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने भाई अरबाज की शादी अटेंड करने पहुंचें, जिसकी एक झलक सामने आ चुकी है।

इस अंदाज में नजर आए भाईजान

अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग एक बार फिर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं, बता दें कि शूरा पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। अरबाज और शूरा की निकाह सेरेमनी अर्पिता खान के घर पर हो रही है, जहां सितारों का तांता लगा हुआ है। अब भाई अरबाज की शादी हो तो, भला सलमान खान कैसे ना पहुंचते, वह भी शादी का हिस्सा बनने अर्पिता खान के घर पहुंच चुके हैं। भाईजान इस दौरान कुर्ता पायजाम पहने नजर आएं।

बेटे अरबाज की शादी में शामिल होने पहुंचें मॉम-डैड

अरबाज खान और शूरा खान के निकाह में शामिल होने उनके पिता सलीम और माता सलमा भी पहुंचीं। सलमा खान जहां ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आईं, वहीं पिता सलीम जींस और शर्ट में स्पॉट हुए।

सोहेल खान के बेटे को भी किया गया स्पॉट

अरबाज खान की शादी में बेहद ही करीबी लोगों को शामिल होते देखा जा रहा है। वहीं कुछ देर पहले ही अरबाज के छोटे भाई सोहेल खान के बेटे को भी शादी में शिरकत करते देखा गया। सोहेल खान का बेटा सूट बूट पहने बेहद ही हैंडसम लग रहा था ।

अरबाज खान के बेटे अरहान भी पहुंचें

अरबाज खान का बेटा अरहान भी अपने पिता की शादी अटेंड करने पहुंचा। अरहान को वहां देख यूजर्स शॉक्ड रह गए, और अब सोशल मीडिया पर जमकर मजाक भी उड़ाया जा रहा है। मालूम हो कि अरहान, अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं। अरबाज खान ने मलाइका से साल 2016 में तलाक ले किया था।

हर्षदीप कौर निकाह सेरेमनी में लगाएंगी जश्न का तड़का

जानी-मानी सिंगर हर्षदीप कौर भी अरबाज और शूरा खान की निकाह सेरेमनी में नजर आईं। रिपोर्ट्स की मानें तो हर्षदीप कौर निकाह के बाद, अपनी गायिकी से जश्न में चार चांद लगाने वाली हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story