×

Arbaaz Khan: पिता अरबाज खान की शादी अटेंड करने पहुंचा बेटा अरहान, लोगों ने लिए मजे

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Dec 2023 12:11 PM GMT (Updated on: 24 Dec 2023 12:12 PM GMT)
Arbaaz Khan Wedding
X

Arbaaz Khan Wedding (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Wedding: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। जी हां! पिछले दिनों ही खबरें आईं थीं कि अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से 24 दिसंबर को शादी करने जा रहें हैं, इस खबर के सामने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था, लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि अरबाज खान 56 साल की उम्र में दोबारा शादी करेंगे, हालांकि आज वह दिन आ चुका है और अब शादी की रस्में भी कुछ ही देर में शुरू होने वाली हैं। वेडिंग वेन्यू पर गेस्ट का भी आना-जाना शुरू हो चुका है।

बहन अर्पिता खान के घर शादी करेंगे अरबाज खान

अरबाज खान अपनी दूसरी शादी बेहद ही सिंपल अंदाज में कर रहें हैं, तैयारियां कुछ ग्रैंड नहीं की गईं हैं। वहीं बात करें अगर वेडिंग वेन्यू की तो, अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग अपनी बहन अर्पिता खान के घर शादी कर रहें हैं। दूल्हे राजा वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। अरबाज के बाद अब और भी सितारे इस शादी का हिस्सा बनने अर्पिता खान के घर पहुंच रहें हैं।


पिता अज़बाज की शादी अटेंड करने पहुंचें बेटे अरहान

अरबाज खान और शूरा खान की शादी बेहद ही प्राइवेट होंगी, महज कुछ ही लोग इस शादी का हिस्सा बनेंगे। वहीं पिता अरबाज की शादी अटेंड करने उनके बेटे अरहान भी पहुंच चुके हैं। अरहान खान को अर्पिता खान के घर स्पॉट किया गया। बता दें कि अरहान खान, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं।

अरहान को अरबाज खान की शादी वेन्यू पर देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

अरहान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता अरबाज खान की शादी में शामिल होने के लिए अर्पिता खान के घर शिरकत करते दिखाई दे रहें हैं। अरहान को वहां देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं, आइए आपको भी कुछ दिखाते हैं। एक यूजर ने लिखा है, "बेटे को बाप के पैसे से मतलब है, मां कोई भी बने, क्या फर्क पड़ता है।" दूसरे ने लिखा, "बेटे की शादी में बाप था, बाप की शादी में बेटा फर्स्ट टाइम देखा।" तीसरे ने लिखा, "क्या जमाना आ गया है, बेटा बाप की शादी अटेंड कर रहा है।" इसी तरह यूजर्स किरकिरी लेते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story