×

खान परिवार की नई बहू के पीछे पड़े ट्रोलर्स, कहा- मलाइका जैसी दिखने...

Arbaaz Khan-Shura Khan: शौरा का वीडियो सामने आया है जिसे देख यूजर्स खान परिवार की बहू को जमकर ट्रोल करने में जुट चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Dec 2023 12:09 PM GMT
Arbaaz Khan-Shura Khan
X

Arbaaz Khan-Shura Khan (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan-Shura Khan: अभिनेता अरबाज खान ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान संग दूसरी शादी रचाई। अरबाज खान संग शादी के बाद से ही शौरा खान भी लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। वहीं अरबाज और शौरा की शादी की तस्वीरें अबतक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और अब इसी बीच इस न्यूली वेड्स कपल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें शौरा खान पपराजी के सामने अपना चेहरा छुपाते नजर आ रहीं हैं। बस फिर क्या था, शौरा का ये वीडियो जैसे ही सामने आया यूजर्स खान परिवार की बहू को जमकर ट्रोल करने में जुट चुके हैं।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज और शौरा खान

न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शौरा खान शादी के बाद, अबतक कई बार एकसाथ स्पॉट किए जा चुके हैं, और हर बार शौरा खान पपराजी के कैमरों से दूर भागते नजर आतीं हैं, वहीं शनिवार को फिर ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला, लेकिन इसबार यूजर्स शौरा का जमकर उड़ा रहें हैं। दरअसल अरबाज खान और शौरा खान शादी के बाद क्वालिटी टाइम बिताने ट्रिप पर निकल चुके हैं। दोनों को आज पपराजी द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।


पपराजी के सामने मुंह छिपाने पर ट्रोल हुईं शौरा खान

अरबाज खान और शौरा खान के वायरल हो रहे एयरपोर्ट वीडियो की बात करें तो शौरा जैसे ही एयरपोर्ट पर गाड़ी से उतरती हैं, वह कैप से अपना चेहरा छिपा लेती हैं और सिर नीचे किए हुए एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं। शौरा की इस हरकत पर लोग उन्हें बहुत ही बुरी तरह ट्रोल कर रहें हैं। आइए आपको यूजर्स के कुछ कमेंट्स दिखाते हैं। एक यूजर ने लिखा, "अरबाज के सामने ये बच्ची लग रही है।" दूसरे ने लिखा, "काम ऐसा करो कि सिर झुकाकर चलना पड़े।" तीसरे ने लिखा, "मुझे लगा अरबाज अपनी बेटी के साथ आया है।" चौथे ने लिखा, "मलाइका जैसे दिखने की कोशिश, लेकिन हाइट कहा से लाओगी।" वहीं एक अन्य ने लिखा है, "ये सेलिब्रिटी की तरह क्यों एक्टिंग कर रही है।" इसी तरह ट्रोलर्स खान परिवार की नई बहू के पीछे ही पड़ गए हैं।

अर्पिता खान के घर हुआ अरबाज और शौरा का निकाह

अरबाज खान और शौरा खान के निकाह को लेकर जब खबरें आईं तो, लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि ये खबर सच है। हालांकि बात पर मुहर तब लगी जब 24 दिसंबर की शाम को अर्पिता खान के घर लोगों का आना जाना शुरू हुआ। अरबाज खान और शौरा खान की निकाह सेरेमनी बहन अर्पिता खान के घर पर हुई, जहां कुछ बेहद ही करीबी लोग मौजूद रहे। मलाइका अरोड़ा से तलाक और जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद, अब अरबाज खान आखिरकार शौरा खान संग अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story