×

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस हाउस की पहली लड़ाई, एक दूसरे से भिड़े कंटेस्टेंट्स मचा घमासान

Bigg Boss 16 Fight Video: दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए बिग बॉस 16 फाइनली कल टेलीकास्ट हो चुका है और साथ ही इस मोस्ट अवेटेड शो में पहले दिन की पहली लड़ाई भी देखने को मिली।

Anushka Rati
Published on: 2 Oct 2022 5:06 AM GMT
Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस हाउस की पहली लड़ाई, एक दूसरे से भिड़े कंटेस्टेंट्स मचा घमासान
X

Bigg Boss 16 Premiere Night (image: social media)

Bigg Boss 16 Premiere: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर शनिवार, 1 अक्टूबर को हो चुका है। वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने सीरियल छोटी सरदारनी अभिनेत्री की अनाउंसमेंट करके शो का इनॉजिरेशन किया। साथ ही निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 की घर में एंट्री करने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी। वहीं बिग बॉस ने निमृत को घर की पहली कैप्टन बनाया और घर में आने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क देने को कहा। इसके बाद अब्दु रोजिक ने गाना गाकर सबका दिल जीत लिया और फिर घर के अंदर चले गए। वहीं घर के काम के बारे में पूछने के बाद निमृत ने अब्दु को चॉपिंग का काम सौंपा। साथ ही उदारिया के सितारे अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी ने बिग बॉस के हाउस में एंट्री लिया और सलमान उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री से को देख उन्हें ये यकीन नहीं हुआ की वो सिर्फ दोस्त हैं। अगले कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस हाउस में जाने वाले अल्ताफ शेख; एमसी स्टेन के नाम से मशहूर रैपर जो पुणे के रहने वाले हैं उन्होंने एंट्री ली और अपने बारे में बहुत कुछ बताया जिसके बाद सलमान ने की तारीफ भी की।

इस बीच कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक बिग बॉस 16 के हाउस के अंदर भेजे गए। वहीं कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने फुल ऑन एक्साइटमेंट से स्टेज पर एंट्री ली और गौतम सिंह विग के साथ अपने पसंदीदा पलों में से एक को फिर से बनाया। जिसके बाद शालिन भनोट अगले कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करते हैं जो यह भी बताते हैं कि वह फ्यूचर में बिग बॉस की होस्ट कैसे करना चाहते हैं। इसके बाद सौंदर्या शर्मा और शिव ठाकरे घर में एंट्री करते हैं। सुंबुल तौकीर सबसे कम उम्र के प्रतियोगी होने के साथ, सलमान बताते हैं कि उन्हें उस पर कितना गर्व है। वहीं छोटी सरदारनी सीरियल फेम निमृत को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते है और उन्हें बताते हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि बिग बॉस ने उन्हें वीकेंड के कप्तान के रूप में चुनकर गलती की क्योंकि वह कार्य नहीं दे रही है, बल्कि उनसे उनकी राय पूछ रही है और उनके लिए इसे आसान बना रही है। जिसके बाद निमृत ने बिग बॉस को यह यकीन दिलाया कि वह अब उन्हें निराश नहीं करेगी। वहीं शो में आती कंटेस्टेंट अर्चना सुंबुल के नाम का मजाक उड़ाती हैं।

मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह भी बिग बॉस का हिस्सा बनी हैं और घर के अंदर जाति हैं जहां निमृत उन्हें उनका बिस्तर देती हैं। वहीं इसके बाद निमृत अर्चना से पूछती है कि क्या वह अपना बिस्तर बदल सकती है लेकिन अर्चना गुस्सा हो जाती है और चिल्लाती है कि वह अपने बिस्तर से समझौता नहीं करेगी क्योंकि वह हर सुबह आईना देखना चाहती है। वहीं शो के लास्ट कंटेस्टेंट साजिद खान ने बिग बॉस हाउस में एंट्री करते हैं और शहनाज़ गिल उन्हें बिग बॉस 16 के लिए शुभकामनाएं देती हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story