×

Archana Gautam: अर्चना गौतम ने बिग बॉस की इन कंटेंस्टेंट्स के साथ फोटो शेयर कर कहा- हम नहीं सुधरेंगे

Archana Gautams Social media post: बिग बॉस 16 अर्चना ने प्रियंका चौधरी और कंटेंस्टेंट श्रीजीता डे के साथ एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जो लाइमलाइट में आ गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2023 12:42 PM GMT
Archana Gautam Priyanka Choudhary And Sreejita De Photo
X

Archana Gautam Priyanka Choudhary And Sreejita De Photo (Photo- Social

Archana Gautams Social media post: बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर देशभर में खूब नाम कमाने वाली अर्चना गौतम शो के खत्म होने के बाद पैप्स द्वारा आए दिन स्पॉट की जा रहीं हैं, और अपने मजेदार अंदाज से अभी भी लोगों का दिल जीत रहीं हैं। बिग बॉस भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन अर्चना गौतम की मस्ती अभी तक जारी है।

मालूम हो कि बिग बॉस की कंटेंस्टेंट बन अर्चना ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। शो की शुरुआत से ही उन्होंने अपनी पहचान लोगों के बीच बना ली थी और शो की पूरी जर्नी के दौरान अर्चना गौतम चर्चा में बनी हुईं थीं। उन्होंने कभी अपने मजेदार और चुलबुले अंदाज की वजह से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर दिया तो कभी लड़ाई झगडे के कारण उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुननी पड़ी।

टॉप 4 में बनाई थी जगह

अर्चना भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीता। अर्चना के निडर और बेबाक अंदाज के कारण दर्शकों ने उनके गेम को काफी पसंद किया और उन्हें टॉप 4 तक पहुंचाया। वहीं कई लोगों की नजरों में अर्चना गौतम ही सही मायने में असली विनर रहीं। भले ही बिग बॉस का गेम खत्म हो चुका है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियां बटोर रहें हैं।

प्रियंका और श्रीजीता डे संग अर्चना ने साझा की फोटो

बिग बॉस की जर्नी के दौरान अर्चना गौतम ने हर किसी से पंगा लिया, वो अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखने में कभी भी पीछे नहीं रहीं। इस पूरी जर्नी के दौरान उन्होंने कम लेकिन कुछ खास दोस्त बनाए, हालांकि शो में वे अपने दोस्तों से भी लड़ जाया करती थीं। अर्चना की प्रियंका चौधरी और सौंदर्या शर्मा संग दोस्ती की मिसाल तो हर किसी ने देखी है, अर्चना इन दोनों से जितना लड़ती थी, वहीं बातें शेयर करने फिर इन्हीं के पास आती थी।

वहीं अब अर्चना ने प्रियंका चौधरी और कंटेंस्टेंट श्रीजीता डे के साथ एक बेहद ही हॉट तस्वीर शेयर की है, जो लाइमलाइट में आ गई है। इस फोटो के साथ अर्चना ने जो कैप्शन लिखा है, वो खासतौर पर सब का ध्यान खींच रहा है। अर्चना फोटो के साथ कैप्शन में लिखती हैं, "हम नहीं सुधरेंगे।" इसके साथ उन्होंने प्रियंका और श्रीजीता को टैग भी किया है।

बेहद हॉट लग रहीं हैं तीनों

अर्चना गौतम, प्रियंका चौधरी और श्रीजीता डे तीनों ही फोटो में बहुत स्टनिंग लग रहीं हैं। अर्चना ने जहां सीक्वेंस वाला गाउन पहना है, वहीं प्रियंका ने बेहद ही हॉट ड्रेस पहनी हुई है। श्रीजीता की बात करें तो वह भी वनपीस में काफी सेक्सी दिख रहीं हैं। अर्चना के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, सभी इन तीनों को एकसाथ देख जमकर प्यार लुटा रहें हैं। वहीं श्रीजीता ने भी अर्चना के पोस्ट पर दिल वाला इमोजी बनाया है।

हाल ही में प्रियंका गांधी से मिली अर्चना गौतम

बिग बॉस की जर्नी के दौरान अर्चना ने खुलासा किया था कि वे पॉलिटिक्स में अपना करियर बनाना चाहती हैं। प्रियंका गांधी को वे अपना प्रेरणा मानती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका गांधी से मिलने रायपुर गईं थीं, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में अर्चना प्रियंका गांधी के साथ बातचीत करते दिख रहीं हैं।


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story