×

Archana Gautam: कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुई मारपीट के बाद नहीं थम रहे अर्चना गौतम के आंसू, प्रेस कॉन्फ्रेंस में फफक-कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

Archana Gautam News: बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर चर्चा में आईं अभिनेत्री अर्चना गौतम इन दिनों कंट्रोवर्सी में आ चुकीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2023 5:25 AM GMT
Archana Gautam
X

Archana Gautam (Photo- Social Media)

Archana Gautam News: बिग बॉस 16 का हिस्सा बनकर चर्चा में आईं अभिनेत्री अर्चना गौतम इन दिनों कंट्रोवर्सी में आ चुकीं हैं। वैसे तो अर्चना गौतम "बिग बॉस 16" के खत्म होने के बाद से ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं, लेकिन इस बार उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसकी वजह से वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ चुकीं हैं। आइए आपको बताते हैं।

कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुई थी मारपीट

जैसा कि हमने आपको बताया था कि अर्चना गौतम हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय पहुंचीं थीं, लेकिन उन्हें कार्यालय के अंदर घुसने से रोक दिया गया। सिर्फ यही नहीं अर्चना गौतम के साथ कुछ कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी भी की, मारपीट की उनके बाल खींचे। अर्चना गौतम के साथ ही उनके पिता भी वहां मौजूद थे, दोनों के साथ मारपीट हुई थी, जिसका वीडियो भी सामने आ चुका है।



प्रेस कॉन्फ्रेंस में फफक कर रो पड़ीं एक्ट्रेस

अर्चना गौतम और उनके पिता के साथ हुई इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। जहां एक तरफ बहुत से लोग उनकी सपोर्ट में हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अर्चना को ही गलत कह रहे हैं। मालूम हो कि इस घटना के बाद अर्चना गौतम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा, जिसमें वह मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए फफक-फफक कर रो पड़ीं। अर्चना गौतम की आंखों से आंसू ही नहीं थम रहें हैं। उन्होंने बताया कि उनकी जान को खतरा है। अर्चना गौतम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संदीप सिंह नामक शख्स का नाम लिया और कहा कि वह आगे मेरे साथ और भी बहुत कुछ कर सकता है, मुझे उससे खतरा है।

6 साल के लिए पार्टी से बाहर हुईं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम एक तरफ जहां अभी अपने साथ हुई इस घटना से उभरने की कोशिश कर रहीं हैं, वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री को 6 साल तक के लिए पार्टी से बाहर कर दिया गया है। कांग्रेस के अनुसार अर्चना गौतम को अनुशासनहीनता का नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और इसी वजह से उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story