×

Bigg Boss 17: बिग बॉस में आते ही अभिषेक कुमार ने बोला बड़ा झूठ, इस एक्स कंटेस्टेंट ने लगा दी जमकर क्लास

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में और जबरदस्त बवाल मचेगा। फिलहाल इस सबके बीच बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन आप शॉक्ड रह जायेंगे।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 6:57 AM GMT
Bigg Boss 17: बिग बॉस में आते ही अभिषेक कुमार ने बोला बड़ा झूठ, इस एक्स कंटेस्टेंट ने लगा दी जमकर क्लास
X

Archana Gautam On Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Archana Gautam On Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" शुरू हो चुका है, इस बार मेकर्स ने शो के लिए ऐसे खिलाड़ियों को अप्रोच किया है, कि पहले ही दिन से घर में बवाल मचा हुआ है। जी हां!! कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो घर में घुसते ही लड़ाई झगड़ा शुरू कर दिया है। फिलहाल ये तो बस शुरुआत है, जिस तरह से घर का माहौल बन रहा है, उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले समय में बिग बॉस के घर में और जबरदस्त बवाल मचेगा। फिलहाल इस सबके बीच बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन आप शॉक्ड रह जायेंगे।

अभिषेक कुमार ने घरवालों से बोला बड़ा झूठ

टीवी एक्टर अभिषेक कुमार ने जब से घर में एंट्री की है, तभी से वह कई बार हाइपर हुए नजर आए हैं। अभिषेक कुमार के साथ ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय भी शो का हिस्सा बनीं हुईं हैं। जब दोनों ने घर में एंट्री नहीं किया था, सलमान खान इन दोनों को जनता से इंट्रोड्यूस कर रहे थे, उस दौरान भी सलमान खान के सामने ही दोनों ने एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगाए थे। वहीं अब घर में घुसते ही दोनों के बीच कई बार बहस देखने को मिली। इन सबके बीच अभिषेक कुमार अपनी और ईशा की कहानी विक्की जैन से बताते हुए यह कहते हुए सुनाई दिए कि उन्हें नहीं पता था कि ईशा भी इस शो में आ रहीं हैं, यहां सलमान खान के सामने ही उनकी ईशा से मुलाकात हुई।


अर्चना गौतम ने खोली अभिषेक कुमार की पोल

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने अब अपने सोशल मीडिया के जरिए अभिषेक की पोल पट्टी खोल दी है। अर्चना गौतम ने अभिषेक को झूठा कहा है। दरअसल अर्चना गौतम ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में बिग बॉस देखते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में वह कह रहीं हैं, "अभिषेक कितना झूठ बोलोगे यार! कितना झूठ। तुमने बोला नहीं था, यार ईशा आ रही है। अब कह रहे हो कि मुझे नहीं पता था ईशा आ रही है। तुम दुनिया से झूठ क्यों बोल रहे हैं? क्या तुम भूल गए कि तुमने क्या कहा था- अरे यार, मेरी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा भी आ रही है। थोड़ा टिप्स बताओ ना अर्चना, जैसे घर में टिकना चाहिए और अब तुम कह रहे हो कि मुझे पता ही नहीं था। पूरा प्लानिंग करके आए हो कि शुरुआत में प्यार करूंगा, फिर लास्ट में झगड़ा कर लूंगा, लोगों को भी मसाला मिलेगा, क्या बेवकूफ है जनता?"


इस वीडियो के साथ अर्चना ने कैप्शन में लिखा है, "बहुत झूठा है भाई ये अभिषेक तो, अब देखो दुनिया को ये क्या दिखा रहा है कि इससे शरीफ कोई नहीं । जनता पागल नहीं है सब दिखता है प्लानिंग का गेम।"




अर्चना गौतम को आई अपने सीजन की याद

अर्चना गौतम"बिग बॉस 16" में नजर आईं थीं और खूब सुर्खियां बटोरी थी। "बिग बॉस 17" की शुरुआत पर अर्चना गौतम को अपने सीजन की याद आ गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर कर दिया। अर्चना ने "बिग बॉस 16" के अपने एंट्री के वीडियो को शेयर किया और लिखा, "मेरा सीजन तो कुछ अलग ही था, क्या दिन थे वो।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story