×

Comedy Circus: अर्चना पूरन सिंह ने ये क्या कर डाला, घर पर सास की डेथ और चेहरे पर जोरदार हंसी

Archana Puran Singh: एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपना एक इमोशनल किस्सा बताते हुए कहा कि कॉमेडी सर्कस की शूटिंग के दौरान मुझे मेरी सास के निधन के बाद भी हंसना पड़ा था।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 14 Jun 2022 4:47 PM GMT
Comedy Circus: अर्चना पूरन सिंह ने ये क्या कर डाला, घर पर सास की डेथ और चेहरे पर जोरदार हंसी
X

Archana Puran Singh (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Archana Puran Singh News: टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) में बतौर जज के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) हमेशा अपने हंसी ठहाकों से महफिल को और भी हसीन बना देती हैं। हालांकि अब यह शो थोड़े समय के लिए ब्रेक पर जाने वाला है, ऐसे में अब अभिनेत्री इंडियाज लाफ्टर चैंपियन (India's Laughter Champion) में नजर आ रही हैं। इस शो में उनके साथ शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी बतौर जज दिखाई दे रहे हैं।

इस शो के लॉन्च इवेंट के दौरान अर्चना ने अपना एक इमोशनल किस्सा शेयर किया, जिसने वहां मौजूद सभी को भावुक कर दिया। बता दें अर्चना कॉमेडी सर्कस में भी जज के तौर पर नजर आई थीं। इस शो के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसे सोचकर उन्हें आज भी रोना आता है। उन्होंने बताया कि कॉमेडी सर्कस की शूटिंग के दौरान उनकी सास का निधन हो गया था, लेकिन इस दुख की घड़ी में भी शो के लिए उन्हें करीब 15 मिनट तक हंसना पड़ा था।

क्या है किस्सा?

एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने बताया कि जब मैं कॉमेडी सर्कस की शूटिंग कर रही थी, तब मेरी सास की तबीयत काफी खराब थी, अंबानी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन मुझे शूटिंग पर जाना था। शूटिंग के बीच मुझे पता चला कि उनका निधन हो गया है, जिसके बाद मैंने सेट पर बताया कि मेरी सास नहीं रही और मुझे तुरंत जाना होगा। इस पर मुझे कहा गया कि आपको 15 मिनट में आपना रिएक्शन देना है इसके बाद आप जा सकती हैं।

अर्चना बताती हैं कि उस समय मुझे पंच मारना था और हर तरह से शो में हंसना था। मैं उस वक्त हंस रही थी, लेकिन अंदर से बहुत रो रहीथी। वह मेरे लिए बहुत कठिक समय था। एक्ट्रेस का यह किस्सा सुन सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं। वहीं, वहां मौजूद शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने कहा कि लोग हमारी हंसी देखते हैं, लेकिन इसके पीछे हमारे दुख को नहीं देख पाते।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story