×

Arhaan-Rasha: अरहान खान-राशा थडानी की डेटिंग की खबरों को फिर मिली हवा, एकसाथ टाइम बिताते दिखे दोनों

Arhaan-Rasha: बॉलीवुड की दुनिया में चर्चा है कि रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। वहीं अब फिर दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद एकबार फिर इनके रिश्ते को हवा मिल चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 3:05 PM GMT
Arhaan-Rasha: अरहान खान-राशा थडानी की डेटिंग की खबरों को फिर मिली हवा, एकसाथ टाइम बिताते दिखे दोनों
X

Arhaan Khan-Rasha Thadani Video: बॉलीवुड की गलियारों में अक्सर ही नए-नए कपल की डेटिंग की खबरें सामने आती रहती हैं, ये खबरें कभी स्टार किड्स के बारे में रहती हैं तो कभी उभरते हुए सितारों को लेकर। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की दुनिया में चर्चा है कि रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं। वहीं अब फिर दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद एकबार फिर इनके रिश्ते को हवा मिल चुकी है।

अरहान खान और राशा टंडन कर रहें एक-दूसरे को डेट

पिछले कुछ दिनों से स्टार किड्स अरहान खान और राशा टंडन लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं, क्योंकि इनकी डेटिंग की खबरें चारों ओर फैल चुकीं हैं और अब फिर जो नया वीडियो सामने आया है, उसके बाद तो यूजर्स भी मान बैठे हैं कि ये दोनों रिलेशनशिप में हैं। अरहान और राशा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एकसाथ नजर आ रहें हैं। दोनों एकसाथ नजर ही नहीं आ रहें, बल्कि एक ही कार में बैठ रवाना होते भी दिखाई दे रहें हैं, जिसके बाद से दोनों के रिश्ते पर मुहर लगती नजर आ रही है।


अरहान और राशा के सामने आए लेटेस्ट वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो राशा यलो कलर की बेहद ही प्यारी ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं, जबकि अरहान व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लैक कलर की पैंट पहने हुए हैं। अरहान और राशा एकसाथ टाइम बिताते नजर आए, इसके बाद जब पपराजी द्वारा उन्हें कैमरों में कैद किया गया तो दोनों शरमाते नज़र आए। यहां देखें वीडियो -

इस वजह से लगाए जा रहें डेटिंग के कयास

अरहान खान और राशा टंडन की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं, जब दोनों को पहली बार एकसाथ स्पॉट किया गया। जी हां! इसी साल शुरुआत में अरहान रवीन टंडन की बेटी राशा के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमते नजर आए थे, जिसके बाद से ही चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। वहीं अब फिर इन दोनों को एकसाथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद इनकी डेटिंग की खबरों को हवा मिल गई है।

राशा टंडन वर्कफ्रंट

रवीना टंडन की बेटी राशा बहुत ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। जी हां! वह अजय देवगन के भेतीजे के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जो इसी साल रिलीज होगी। वहीं अरहान की बात कर तो उन्हें लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि वे किस फील्ड में अपना करियर बनाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story