×

Salman Khan ने किया समझदारी का काम, अरिजीत सिंह संग खत्म किया झगड़ा

Salman Khan: सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच 9 साल पहले एक झगड़ा हुआ था, जो काफी ज्यादा बढ़ गया था, लेकिन अब इस झगड़े को सलमान खान ने खत्म कर दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Oct 2023 8:07 AM GMT
Salman Khan ने किया समझदारी का काम, अरिजीत सिंह संग खत्म किया झगड़ा
X

Salman Khan: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस दिवाली भाईजान बड़े पर्दे पर अपने फैंस से मुलाकात करेंगे, लेकिन इस बीच सलमान खान ने एक ऐसा काम किया है, जिससे अब उनकी वाहवाही हो रही है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह को सलमान खान के मुंबई वाले 'गैलेक्सी अपार्टमेंट' के बाहर से निकलते हुए देखा गया। अब जैसे ही यह वीडियो सामने आया, फैंस ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि सलमान खान और अरिजीत सिंह का 9 साल पुराना झगड़ा अब खत्म हो गया है।

वायरल हुआ अरिजीत सिंह का वीडियो

दरअसल, वायरल वीडियो को सलमान खान के एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में फैन ने लिखा, “अरिजीत सिंह आज सलमान खान के घर पर स्पॉट हुए। क्या हो रहा है??" इस वीडियो में वाकई अरिजीत सिंह सलमान खान के घर के बाहर से निकलते हुए दिख रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'लड़ाई खत्म कर दी भाई ने।' तो किसी ने लिखा- 'ये मीटिंग सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 या विष्णुवर्धन और करण जौहर के साथ उनकी अनटाइटल्ड फिल्म में किसी म्यूजिक कोलैबोरेशन के लिए हुई है।'

क्यों हुआ था सलमान खान और अरिजीत सिंह का झगड़ा?

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी। जब अरिजीत सिंह अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर आए तो सलमान खान फंक्शन को होस्ट कर रहे थे। सलमान ने अरिजीत को कहा था 'तू है विजेता?' इस पर सिंगर ने जवाब दिया था- 'आप लोगों ने मुझे सुला दिया।' इसके बाद, सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान', 'किक' और 'सुल्तान' सहित कई फिल्मों से अरिजीत सिंह के गाने हटा दिए गए थे।

अरिजीत ने सलमान खान से मांगी थी माफी

उस अवॉर्ड फंक्शन के बाद अरिजीत ने साल 2016 में सलमान खान से मांफी भी मांगी थी और उनकी फिल्म 'सुल्तान' में अपने गाने के वर्जन को बरकरार रखने की रिक्वेस्ट भी की थी। सिंगर ने अपने पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने कई बार टेक्स्ट और मेल के जरिए सलमान से माफी मांगने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। अरिजीत ने लिखा था, ''सलमान सर इस बात को लेकर ग़लतफ़हमी में हैं कि मैंने उनका अपमान किया। मैंने बहुत गाने गाए हैं सर। लेकिन मैं आपका कम से कम एक गाना अपनी लाइब्रेरी में रखकर रिटायर होना चाहता हूं। प्लीज इस फीलिंग को ख़त्म न करें।''


इंडिया के सबसे पॉपुलर सिंगर हैं अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज का जादू हर भारतीय के दिल में चला दिया है। आज वह इंडिया के सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक हैं और इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड की एक भी फिल्म बिना अरिजीत सिंह के गानों के पूरी नहीं है। आपको ज्यादातर फिल्मों में अरिजीत सिंह का एक न एक गाना सुनने को जरूर मिलेगा। हाल ही में ऑनलाइन म्यूजिक और पॉडकास्ट ऐप स्पॉटिफाई पर सबसे ज्यादा पॉपुलर सिंगर्स का सर्वे हुआ था, जिसमें अरिजीत सिंह का नाम मोस्ट पॉपुलर सिंगर्स की इस लिस्ट में शामिल हुआ था। ऑल ओवर देखा जाएगा तो इस मामले में अरिजीत का नाम तीसरे पायदान पर है, जिनके इस ऐप पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story