×

Malaika Arora के साथ एयरपोर्ट पहुंचे अर्जुन कपूर , 'बॉयफ्रेंड गोल्स' को फिर से किया डिफाइंड

Malaika Arora Arjun Kapoor Photos: बॉलीवुड के सबसे प्यारे और लाइम लाइट में बने रहने वाले ये कपल बोले तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने फैंस और बाकियों को कपल गोल्स देते नजर आते हैं। वहीं आज अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को सुबह सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 3:52 AM GMT
Malaika Arora के साथ एयरपोर्ट पहुंचे अर्जुन कपूर , बॉयफ्रेंड गोल्स को फिर से किया डिफाइंड
X

Tinsel town love birds (image: social media)

Malaika Arora Arjun Kapoor Photos: आपको बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे फेमस जोड़ों में से एक हैं। वहीं ये लवबर्ड्स शायद ही कभी अपनी कमाल की केमिस्ट्री से फैंस का ध्यान खींचने में असफल होते हैं। बता दें कि, जब से उन्होंने कुछ साल पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल बनाया है, तब से वे अपने रोमांस के रंग से पूरे शहर को रंग रहें हैं। वहीं जब भी ये कपल शहर में कदम रखते हैं तो दोनों को अक्सर मीडिया पर्सन्स एक साथ इनकी फोटो खिंचते हैं। जिसके बारे में बोलते हुए, कुछ मोमेंट्स पहले, अर्जुन और मलाइका को एक साथ देखा गया था, जब वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर गए थे।

बता दें कि, कुछ समय पहले, अर्जुन और मलाइका को शटरबग्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। जहां अर्जुन कपूर ने 'बॉयफ्रेंड गोल्स' को फिर से डिफाइन किया क्योंकि वह मलाइका के साथ सुबह की उड़ान के लिए पहुंचे थे। दोनों एक ही कार में बैठे थे जहां एक उनकी साथ फोटो खींचे गए।बता दें कि, मलाइका ने अपने एयरपोर्ट OOTD को काफी कैजुअल और आरामदायक रखा, जहां उन्होंने गुलाबी और हरे रंग का प्रिंटेड ट्रैक सूट पहना था और साथ मलाइका ने अपने बाल नीचे किए हुए थे और उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था इसके साथ ही इस डीवा ने एक जोड़ी स्नीकर्स और एक डिजाइनर बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं अर्जुन नीले रंग की हुडी पहने नजर आए।

अर्जुन हाल ही में कॉफी विद करण 7 में दिखाई दिए जहां उन्होंने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। वहीं करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि मलाइका के साथ अपने रिश्ते को खुलकर सामने लाने के लिए उन्हें छोटे कदम उठाने की जरूरत क्यों महसूस हुई। तब एक विलेन रिटर्न्स के अभिनेता अर्जुन कपूर ने सहमति व्यक्त की जब करण ने पूछा कि क्या यह उनके आसपास के लोगों के सम्मान के लिए है।

वहीं अर्जुन कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मैंने स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर जीवन जीया है। मैं एक डिसेटिस्फाइड या मिस्डमीननॉर स्थिति में पला-बढ़ा हूं, जहां एक बेटा होने के नाते चीजें सबसे आसान नहीं थीं, यह देखने के लिए कि आसपास क्या हो रहा था और इसकी समझ है लेकिन फिर भी सम्मान और स्वीकार करना है। तो, कहीं न कहीं एक समझ थी। तो, कहीं न कहीं, मेरे दिमाग में एक समझ थी कि मुझे अपने आस-पास के पहले लोगों सहित, हर किसी को इसमें कैसे सहज और आसान करना चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है।

मेरा मतलब है, मैं सिर्फ उस पर कूद नहीं सकता और यह किया जाना है ... क्योंकि कभी-कभी पहली प्रतिक्रिया, किसी की भी हो सकती है जो आपकी परवाह करता है, बस 'आपका क्या मतलब है' हो सकता है लेकिन अगर आप उन्हें आराम दो, वे भी समझने लगेंगे कि प्रेम है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story