×

अर्जुन रामपाल की चमकी किस्मत, ये हॉट एक्ट्रेस बनी गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीर

Manali Rastogi
Published on: 1 Sep 2018 9:38 AM GMT
अर्जुन रामपाल की चमकी किस्मत, ये हॉट एक्ट्रेस बनी गर्लफ्रेंड, देखें तस्वीर
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों फिल्मो से दूर हैं लेकिन आये दिन किसी न किसी कारण वो खबरों की सुर्ख़ियों में बनें रहते हैं। खबरों के मुताबिक, कुछ महीनों पहलें अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर से तलाक लेने की खबर सामने आयी थी।

मगर उनका कहना था की तलाक के बाद भी वो अच्छे दोस्त रहेंगे। ख़ैर अब दोनों कपल अलग हो चुके हैं बता दें, अभिनेता की दो बेटीयां माहिका और माहिरा भी हैं।

मगर हाल ही में अर्जुन को उनकी कथित गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डमेट्रिएड्स के साथ स्पॉट किया गया है। दोनों का लुक स्पोर्टी लग रहा था। बता दें, अर्जुन की गर्लफ्रेंड एक मॉडल होने साथ साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। जिसके चलते सोशल मिडिया पर वो अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

साउथ अफ्रीका की रहने वाली गैब्रिएला को मिस आईपीएल बॉलीवुड का अवॉर्ड भी मिल चुका है। और इनको आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स टीम को रिप्रेजेंट करते नजर आयीं थी। सिर्फ इतना ही नहीं गैब्रिएला ने 2014 में आई फिल्म 'सोनाली केबल' से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था। गैब्रिएला अपनी हॉटनेस के साथ साथ अपनी बॉडी को फिटनेस का भी ख्याल रखती हैं। हाल ही माडल ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया जिसमें वो काफी बोल्ड लुक में नजर आयीं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story