×

Arjun Rampal: अभिनेता अर्जुन रामपाल हैं बेहद नर्वस, अपने इस पोस्ट में किया खुलासा, जानें वजह

Arjun Rampal New Film: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने लगभग 21 साल के फिल्मी करियर में एक से एक जबरदस्त फिल्में दीं हैं, जिनमें से कुछ सुपरहिट रही तो कुछ फ्लॉप हुईं थीं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 11:27 AM GMT
Arjun Rampal: अभिनेता अर्जुन रामपाल हैं बेहद नर्वस, अपने इस पोस्ट में किया खुलासा, जानें वजह
X
Arjun Rampal South Debut Film (Photo- Social Media)
Arjun Rampal New Film: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने लगभग 21 साल के फिल्मी करियर में एक से एक जबरदस्त फिल्में दीं हैं, जिनमें से कुछ सुपरहिट रही तो कुछ फ्लॉप हुईं थीं। फिलहाल बता दें कि अर्जुन रामपाल ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट कर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नर्वस महसूस करने की बात कही है।

अर्जुन रामपाल ने अपने फैंस को सुनाई खुशखबरी

अर्जुन रामपाल द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट यकीनन उनके फैंस का दिन बना देगा। जी हां!! उन्होंने अपने पोस्ट में अपने चाहने वालों को एक गुड न्यूज दी है। दरअसल अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान कर दिया है। अर्जुन रामपाल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर नए पोस्ट का ऐलान करते हुए बताया कि वह इस फिल्म को लेकर कैसा महसूस कर रहें हैं।

अर्जुन रामपाल करेंगे साउथ डेब्यू

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके अभिनेता अर्जुन रामपाल अब साउथ इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने जा रहें हैं। अभिनेता ने आज जो अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, वह एक साउथ फिल्म है। मालूम हो कि अर्जुन रामपाल बॉलीवुड फिल्मों में हीरो के किरदार के साथ ही विलेन का भी किरदार निभाकर निभा चुके हैं और ऑडियंस ने उन्हें दोनों की किरदारों में खूब प्यार दिया है।

अर्जुन रामपाल की साउथ डेब्यू फिल्म

अर्जुन रामपाल ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी साउथ डेब्यू फिल्म का ऐलान करते हुए फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिया है, जो बेहद ही धमाकेदार है। अभिनेता ने पहले एक वीडियो शेयर किया, फिर साउथ फिल्म का पोस्टर भी रिवील किया। वीडियो शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने कैप्शन में लिखा, "NBK 108 टीम के साथ अपना साउथ डेब्यू कर रहा हूं। एक्साइटेड होने के साथ ही बहुत ही नर्वस महसूस कर रहा हूं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि यह एक मजेदार राइड होने वाली है।" आगे उन्होंने अपने पोस्ट में फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा किया।
View this post on Instagram

A post shared by Arjun Rampal (@rampal72)

विलेन का किरदार निभायेंगे अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल की साउथ डेब्यू फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है, लेकिन फिलहाल के लिए इस फिल्म को "NBK 108" नाम दिया गया है। अर्जुन रामपाल ने अपने किरदार को लेकर खुलासा करते हुए बताया कि वे इस फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। एक्शन स्टार अर्जुन रामपाल ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, "एक नई जर्नी की शुरुआत। उत्साहित, नर्वस, और एक्सप्लोर करने के लिए तैयार। अच्छा महसूस कर रहा हूं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और सपोर्ट की जरूरत है।" अर्जुन रामपाल के इस पोस्ट को देख फैंस चहक उठे हैं और अब कमेंट बॉक्स में अभिनेता को फिल्म के लिए बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story