Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: करीब आ रहें अरमान-अभिरा, क्या लग जायेगी रूही की बुरी नजर

YRKKH Latest Update: आइए बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ खास देखने को मिलने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2024 12:25 PM GMT
YRKKH Latest Update
X

YRKKH Latest Update (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: स्टार प्लस के आने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। जी हां! इस समय शो की कहानी ऐसे मोड़ पर जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। अभिरा और अरमान के बीच एक बार फिर प्यार की शुरुआत हो रही है, लेकिन वहीं अरमान के जीवन में रूही की एंट्री हो गई है, ऐसे में अब आने वाले एपिसोड में मेकर्स एक जबरदस्त ट्विस्ट लाने का प्लान कर रहें हैं, आइए बताते हैं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में क्या कुछ खास देखने को मिलने वाला है।

अभिरा-अरमान के बीच बढ़ रही नजदीकियां (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता शो को पसंद करने वाले दर्शकों को आने वाले समय में अभिरा और अरमान के बीच काफी क्यूट-क्यूट नोक झोंक देखने को मिलने वाली है। जी हां! जैसा कि इन दिनों अभिरा और अरमान एक-दूसरे के आमने सामने खड़े हैं, क्योंकि अरमान रूही का केस हैंडल कर रहा है, जबकि अभिरा रूही के अपोजिट वाली महिला का।


अभिरा और अरमान दोनों ही अपने-अपने केस की तैयारी में जुटे हुए हैं, इसी दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब भी आ रहें हैं। दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अभिरा और अरमान के बीच नोक झोंक होती दिखी। प्रोमो की शुरुआत अभिरा से होती है, वह मैगी लेकर बालकनी में केस की तैयारियां करने के लिए आती है, वहीं बालकनी में अरमान भी बैठकर केस के लिए तैयारी कर रहा होता है। अभिरा जो मैगी का बाउल लेती है, अरमान भी उसे ही लेता है, यह देख अभिरा कहती है कि वो उसके लिए दूसरा बाउल लेकर आई है, लेकिन अरमान भी कहता है कि उसे अभिरा वाले बाउल से ही खाना है, इस पर अभिरा गुस्सा हो जाती है। वहीं इसके बाद अरमान उसे अपने हाथों से मैगी खिलता है।

केस हारने के बाद अभिरा को खूब सुनाएगा अरमान (Abhira Armaan Fight)

वहीं दूसरे दिन कोर्ट में अभिरा रूही की गलती साबित कर देगी, जिसकी वजह से अरमान केस हार जाएगा और अभिरा जीत जायेगी। अभिरा के केस जीतने के बाद अरमान अभिरा को खूब खरी खोटी सुनाएगा और नाराज होकर चला जायेगा, क्योंकि वह रूही को बेगुनाह साबित करना चाहता था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story