×

Armaan Kohli Drug Case : अरमान कोहली की जमानत याचिका खारिज, न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे एक्टर

Armaan Kohli Drug Case : बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस बीच ड्रग्स मामले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 4 Sep 2021 2:25 PM GMT
अरमान कोहली
X

अरमान कोहली (फोटोः सोशल मीडिया)

Armaan Kohli Drug Case : बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस बीच ड्रग्स मामले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। अरमान कोहली ने कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल किया था। जिसे शनिवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दिया है। गौरतलब है कि 28 अगस्त को पुलिस ने अरमान कोहली को गिरफ्तार किया था।

एनसीबी की टीम ने अरमान कोहली के जुहू स्थित घर पर छापेमारी की थी। जहां पर उनके घर से एनसीबी की टीम को कोकीन मिला था। यह कोकीन दक्षिण अमेरिका में प्रोडक्शन किया गया है। इन सभी बातों का पता लगाने में एनसीबी की टीम लग हुई है। फिलहाल टीम ने उनके घर से ड्रग्स की जब्ती कर ली है। जिसके बाद से उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया था।

अरमान कोहली को विवादों से हैं नाता

बता दें कि अरमान कोहली पर मारपीट, नशे और सेक्स की लत, महिला उत्पीड़न जैसे आरोप लग चुके हैं। उनके साथ रिलेशनशिप मे रह चुकी मून बनर्जी और नीरू रंधावा के साथ मारपीट के मामले में अरमान जेल जा चुके हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस 7 में उनकी साथी कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने भी अरमान पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया था। बिग बॉस के घर से ही अरमान की गिरफ्तारी की गई थी।

अरमान कोहली का बिग बॉस में विवाद 2013 में अरमान एक बार फिर सलमान खान के टीवी शो "बिग बॉस" 7 से चर्चा में आए। Bigg Boss में अरमान और तनीषा की अच्छी बांडिंग दिखी। काजोल की बहन तनीषा के साथ अरमान का रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा। हालांकि बाद में दोनो को रिलेशनशिप ज्यादा नहीं चला और ब्रेक अप हो गया। बिग बाॅस मे ही अरमान और सह सहभागी सोफिया हयात के साथ मारपीट और बदसलूकी के लिए पुलिस ने बिग बॉस के घर से उन्हे गिरफ्तार कर लिया था। अरमान को जमानत पर अगले दिन छोड़ा गया, जिसके बाद बिग बॉस से उन्हें शो से निकाल दिया।

Shweta

Shweta

Next Story