×

Armaan Kohli Drug Case : अरमान कोहली भेजे गए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में, ड्रग्स मामले में बुरा फंसे

Armaan Kohli Drug Case :

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 Sep 2021 12:27 PM GMT
Actor armaan kohli arrested
X

NCB ने अरमान कोहली को किया गिरफ्तार (social media)

Armaan Kohli Drug Case : बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक्टर अरमान कोहली को लेकर बड़ी खबर हैं। अरमान कोहली को मुंबई की एक कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बीते दिनों अरमान के घर से कोकीन मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में कोर्ट से आते ही अरमान कोहली ने कहा कि मुझ पर जो आरोप लगे हैं वह गलत हैं, समय आने पर मैं प्रॉपर प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर सबके सामने अपने पक्ष रखूंगा।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी, जहां अरमान एनसीबी के सवालों का साफ जवाब भी नहीं दे पाएं। साथ ही उनके घर से ड्रग्स की जब्ती की गई। जिसके बाद सोमवार को 1 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में भेज दिया गया था।

अरमान कोहली 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

ऐसे में सूत्रों से सामने आई खबर के अनुसार, 1 सितंबर को अरमान कोहली को मुंबई की एक अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें, एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) तथा अजय सिंह को एनसीबी ने उनके घर आवास पर 28 अगस्त को गिरफ्तार किया था और उन पर एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया था।

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को अरमान कोहली के घर से कोकीन मिली थी। ये कोकीन कोई साधारण कोकीन नहीं थी,बल्कि दक्षिण अमेरिका की कोकीन थी।

फोटो- सोशल मी़डिया

ऐसे में अब एनसीबी इस कोकीन से जुड़े कई सवालों के जवाबों को ढूंढने में लगी हुई है। अरमान कोहली के मुंबई के घर में छापेमारी करने के बाद एनसीबी ने बताया कि अरमान के घर से इस कोकीन के मिलने से शुरूआती जांच में इस ड्रग्स के सिग्नल्स इंटरनेशनली जुड़े होने की बात सामने आई।

वहीं अब कोकीन के बरामद होने के बाद एनसीबी इस बात को हर तरह से खुलासा करने में लगी हुई है आखिर ये किस रुट आता था और किसके जरिए यह कोकीन (Cocaine) अरमान कोहली मंगवाते थे, और कितने दिन से ये सब चल रहा था।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story