×

Armaan Kohli Drugs Case: अरमान कोहली बुरा फंसे ड्रग्स मामले में, घर से मिली दक्षिण अमेरिका की कोकीन, NCB का खुलासा

Armaan Kohli Drugs Case: अरमान कोहली के घर से कोकीन मिली है। ये कोकीन कोई साधारण कोकीन नहीं है,बल्कि दक्षिण अमेरिका की कोकीन है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 29 Aug 2021 2:43 PM GMT
bollywood drugs case armaan kohli
X

अरमान कोहली (फोटो- सोशल मीडिया)

Armaan Kohli Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली ड्रग्स मामले में अब बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं। ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को अरमान कोहली के घर से कोकीन मिली है। इससे बड़ी बात ये है कि ये कोकीन कोई साधारण कोकीन नहीं है,बल्कि दक्षिण अमेरिका की कोकीन है। ऐसे में अब एनसीबी इस कोकीन से जुड़े कई सवालों के जवाबों को ढूंढने में लगी हुई है।

अरमान कोहली के मुंबई के घर में छापेमारी करने के बाद एनसीबी ने बताया कि अरमान के घर से इस कोकीन के मिलने से शुरूआती जांच में इस ड्रग्स के सिग्नल्स इंटरनेशनली जुड़े होने की बात सामने आ रही है। वहीं अब कोकीन के बरामद होने के बाद एनसीबी इस बात को हर तरह से खुलासा करने में लगी हुई है आखिर ये किस रुट आता था और किसके जरिए यह कोकीन (Cocaine) अरमान कोहली मंगवाते थे, और कितने दिन से ये सब चल रहा है।

एनसीबी खोलेगी सारा राज

फोटो- सोशल मीडिया

ऐसे में अब इसी कनेक्शन की जांच के लिए एनसीबी ने कोर्ट से अरमान कोहली की रिमांड मांगी थी, जो उन्हें एक दिन की मिली है। अब इस एक दिन की रिमांड में अरमान से पूछताछ करके एनसीबी इस दक्षिण अमेरिका के ड्रग्स की सच्चाई का सारा राज खुलवाने की कोशिश करेगी। और तो और एनसीबी ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह और अरमान को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की भी जोरदार तैयारी में है।

बता दें, एनसीबी (NCB) ने अरमान कोहली को आज यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान अरमान कोहली से एनसीबी ने जो भी सवाल किये, उनका साफ तौर पर अरमान जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया है।

वहीं इससे पहले बीते दिन यानी शनिवार को अरमान के घर पर भी एनसीबी के सवालों का कोई सटीक साफ जवाब अरमान नहीं दे पाए थे। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी के आफिस लाया गया था।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story