×

Armaan Kohli : अरमान कोहली के घर NCB का छापा, ड्रग्स मामले में होगा बड़ा खुलासा

Armaan Kohli : बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के घर पर एनसीबी(NCB) ने छापा मारा है। वैसे तो अरमान कोहली का नाम कोई पहली बार विवादों में नहीं आया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 28 Aug 2021 4:15 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2021 4:15 PM GMT)
bollywood drugs case armaan kohli
X

अरमान कोहली (फोटो- सोशल मीडिया)

Armaan Kohli : बॉलीवुड के उभरते एक्टर सुशांत सिहं राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स मामला (Bollywood Drug Case) शुरू हुआ था। ऐसे में अब कई महीनें गुजर जाने के बाद इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रफ्तार भले ही थोड़ी सुस्त पड़ गई है, पर रुकी नहीं है। ड्रग्स मामले में कई सिलेब्रिटीज से पूछताछ की जा चुकी है। जिसमें खुलासा होने पर कई को तो जेल भी जाना पड़ा। अब एक एक्टर पर फिर एनसीबी(NCB) की छड़ी आकर रूकी। वो एक्टर हैं अरमान कोहली।

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली के घर पर एनसीबी(NCB) ने छापा मारा है। वैसे तो अरमान कोहली का नाम कोई पहली बार विवादों में नहीं आया है। ये पहले भी विवादों में चर्चा का विषय रह चुके हैं।लेकिन अब अरमान बॉलीवुड ड्रग्स मामले में अरमान के पूरे घर की तलाशी ली जा रही है।

अरमान कोहली के घर छापा

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर अरमान कोहली के मुंबई के घर पर छापा मारा है। ऐसे में इंतजार है तो एनसीबी की छापेमारी की रिपोर्ट का।

बिग-बॉस में अरमान कोहली (Armaan Kohli Bigg Boss)

अरमान कोहली के बिग बॉस के सीजन-7 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान भी वे काफी कंट्रोवर्सी में रहे थे।

अरमान कोहली की फिल्में(Armaan Kohli Movies)

अरमान कोहली की फिल्मों की बात करें तो इन्होने दुश्मन जमाना, कोहरा, वीर, जानी दुश्मन एक अनोखी कहानी, औलाद के दुश्मन, जुआरी, विरोधी, कहार, राज तिलक, वीर, नो मिन्स नो, दिल भी खाली जेब भी खाली, एलओसी कारगिल और प्रेम रतन धन पायो में काम कर चुके हैं।

अरमान कोहली का जन्म (Armaan Kohli Age)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अरमान कोहली का जन्म 23 मार्च 1972 को हुआ था। 49 वर्षीय अरमान (Armaan Kohli Birthday) ने बॉलीवुड में एक समय में खूब काम किया है।

अरमान कोहली की हाइट (Armaan Kohli Height)

अरमान कोहली की हाइट 1.85 m है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story