×

Armaan Malik In Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' था अरमान का सपना, फिर क्यों ठुकराया शो का ऑफर

Armaan Malik In Bigg Boss 17: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर ऐसी चर्चा थी कि वह 'बिग बॉस 17' में नजर आने वाले हैं, लेकिन उन्होंने इस शो में हिस्सा नहीं लिया। आइए जानते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Oct 2023 8:43 AM GMT
Armaan Malik In Bigg Boss 17
X

Armaan Malik In Bigg Boss 17 (Image Credit: Social Media)

Armaan Malik In Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' इस वक्त अपने दूसरे हफ्ते में है। पहले हफ्ते से ही कंटेस्टेंट्स ने अपना गेम शुरू कर दिया था और अब शो हर दिन के साथ और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो में आए सभी कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी गेम खेलकर शो को जीतने का ख्वाब देख रहे हैं, लेकिन फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक जिन्हें लेकर ऐसी चर्चा थी कि वो 'बिग बॉस 17' में नजर आने वाले हैं, वो शो का हिस्सा क्यों नहीं बने? ये सवाल यकीनन सभी के मन में होगा! खासतौर पर अरमान मलिक के फैंस के मन में तो ये सवाल जरूर होगा, तो आइए आज हम आपको इस सवाल का जवाब देते हैं।

क्यों 'बिग बॉस 17' का हिस्सा नहीं बने अरमान मलिक?

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि 'बिग बॉस 17' शुरू होने से पहले ऐसी चर्चा थी कि अरमान मलिक अपनी पत्नी पायल मलिक के साथ शो में एंट्री करने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिपोर्ट्स की मानें, तो पायल और कृतिका की वजह से अरमान मलिक इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए। क्योंकि उनकी दोनों पत्नियां ने शो शुरू होने से पहले ही रिवील कर दिया था कि उन्हें बिग बॉस से फोन आया था, जिसके बाद मेकर्स ने अरमान संग डील को कैसिंल कर दिया था।


अरमान मलिक के लिए सपना था बिग बॉस में जाना

अब आप सोच रहे होंगे कि 'बिग बॉस' के मेकर्स ने ऐसा क्यों किया? दरअसल बिग बॉस के मेकर्स कंटेस्टेंट की लिस्ट को पूरी तरह सबसे छुपाकर रखते हैं। यहां तक कि जिन लोगों संग बातचीत चलती है, उनसे भी साइन करवाया जाता है कि आप लोग बाहर, या किसी वीडियो में कुछ भी रिवील नहीं कर सकते हैं। ऐसे में पायल और कृतिका को कई बार ब्लॉग में बिग बॉस को लेकर बात करते हुए देखा गया है। वह कहती नजर आई कि हम लोग बिग बॉस में जाएंगे या नहीं, जिसके बाद उनका जाना कैंसिल कर दिया गया।


अपनी दो पत्नियों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं अरमान मलिक

बता दें कि अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर यूट्यूब व्लॉग में अपनी दोनों पत्नियों के साथ नजर आते हैं, जिसे देख कुछ जनता भड़क जाती है। हालांकि, कुछ लोग अरमान की वीडियोज को देखना पसंद भी करते हैं। दरअसल, अरमान ने अक्टूबर 2011 में पायल से शादी की थी और पायल से उनका एक बेटा भी है जिसका नाम चिरायु मलिक है, लेकिन पायल के साथ रहते हुए अरमान मलिक ने 13 अक्टूबर 2018 को कृतिका मलिक से भी शादी कर ली थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story