Kritika Malik Pregnancy: कृतिका मलिक दूसरी बार बनेंगी माँ खबर सुनकर भड़की पायल मलिक

Kritika Malik Pregnancy News: अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक बनने वाली हैं दूसरी बार माँ जानिए क्या है इस खबर के पीछे की सच्चाई

Shikha Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 11:08 AM GMT
Kritika Malik Pregnancy News
X

Kritika Malik Pregnancy News

Kritika Malik Pregnancy News: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम कंटेस्टेंट कृतिका मलिक दूसरे बार बच्चे का जन्म देने जा रही हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें सामने आ रही है। Bigg Boss OTT 3 का जब ये दोनों हिस्सा बने थे। तब अरमान मलिक (Armaan Malik Family) की पूरी फैमिली काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। तो वहीं Kritika Malik और Armaan Malik को सोशल मीडिया पर दूसरी शादी करने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। अब जाकर कृतिका मलिक ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

क्या कृतिका मलिक प्रेग्नेंट हैं (Is Kritika Malik Pregnant)-

बिग बॉस ओटीटी 3 फेम Kritika Malik ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर (Kritika Malik Instagram Video) किया है। जिसमें वो अरमान मलिक और पायल मलिक से बता रही हैं कि वो दूसरी बार माँ बनने जा रही हैं। तो वहीं इस खबर को सुनने के बाद पायल मलिक को पहले तो भरोषा नहीं हुआ। लेकिन जैसे ही कृतिका मलिक ने कहा कि ये सच हैं तो पायल मलिक नाचने लगी। और उन्होंने कहा कि वो उनके बच्चों का ख्याल रखेंगी। जबकि पायल मलिक कृतिका मलिक (Kritika Malik Payal Malik) के ऊपर गुस्सा किया। कि उन्होंने उनको पहले क्यों नहीं बताया कि वो प्रेग्नेंट है। जिसपर कृतिका मलिक ने कहा कि जब उनको ये खबर पता चली तब पायल घर पर नहीं थी।

लेकिन बता दे कि बाद में Kritika Malik ने अपने इस ब्लॉग (Kritika Malik Blog) में बताया कि अगले व्लॉग, "मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी" में, अरमान की दूसरी पत्नी ने खुलासा किया कि वह गर्भवती नहीं थी। अपने मोनोलॉग में, उसने उल्लेख किया कि वह अपनी पहली गर्भावस्था की यात्रा को याद कर रही थी; इसलिए, उसने ऐसा मज़ाक करने का फैसला किया। लेकिन जब उसके परिवार के सदस्य इसे लेकर बहुत उत्साहित हो गए तो यह हाथ से निकल गया। अपनी गलती का एहसास होने पर, उसने सभी से माफ़ी भी मांगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story