×

Asur 2 First Look: अरशद वारसी की 'असुर 2' की धांसू झलक आई सामने, देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Asur 2 First Look: वेब सीरीज "असुर" को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज़ है। जी हां!!! दरअसल "असुर 2" की पहली झलक सामने आ चुकी है, जो बेहद ही जबरदस्त है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 7:37 PM GMT
Asur 2 First Look: वेब सीरीज "असुर" को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज़ है। जी हां!!! दरअसल "असुर 2" की पहली झलक सामने आ चुकी है, जो बेहद ही जबरदस्त है। "असुर" के पहले सीजन के बाद दर्शक दूसरे सीजन के लिए पलके बिछाए बैठे थे और अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि मेकर्स द्वारा सीरीज का टीजर जारी कर दिया गया है, जो बेहद ही शानदार है।

बेहद ही सस्पेंस से भरपूर है टीजर

"असुर 2" का टीजर लगभग 1 मिनट का है, जो सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। वहीं कुछ सीन को देख तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। टीजर इतना जबरदस्त तो सोचिए सीरीज में कितना थ्रिलर और सस्पेंस देखने को मिलेगा। टीजर देख तो एक बात साफ यह है कि "असुर" का दूसरा सीजन भी आपको लास्ट तक खुद से बांधे रखने वाला है।

"असुर 2" स्टार कास्ट

"असुर 2" में अरशद वारसी, रिद्धि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका और बरुन सोबती जैसे कलाकार दिखाई दे रहें हैं जो सीजन वन में भी थे। वेब सीरीज का टीजर जारी करने के साथ ही यह भी अनाउंस कर दिया गया कि सीरीज का प्रीमियर कब होगा। "असुर 2" का प्रीमियर 1 जून को जियो सिनेमा पर होगा, यानि कि दर्शक 1 जून से "असुर 2" को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

2020 में आया था पहला पार्ट

बताते चलें कि हिट वेब सीरीज "असुर" का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था, जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। और अब दो साल बाद इसका दूसरा सीजन दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार है, देखना दिलचस्प होगा कि क्या पहले पार्ट की तरह ही इसका दूसरा पार्ट भी दर्शकों को पसंद आयेगा या नहीं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story