×

Arshi Khan के कार एक्सीडेंट का पूरा सच, अभिनेत्री की हालत देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Arshi Khan Car Accident: कलर्स टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 14 से विवादों में रही अर्शी खान पर अचानक खतरा ने धावा बोला दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 22 Nov 2021 12:11 PM GMT
Arshi Khan Car Accident
X

अर्शी खान की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Arshi Khan Car Accident: कलर्स टीवी (Colors TV) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) में अपनी अदाओं से सभी का मनोरंजन करने वाली मॉडल अर्शी खान (Arshi Khan) का आज सोमवार एक सड़क हादसे में कार एक्सीडेंट हो गया। अभिनेत्री को नाजुक हालत में अस्पताल पहुंचाया गया।

कलर्स टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से विवादों में रही अर्शी खान पर अचानक खतरा ने धावा बोला दिया है। खबरों की मानें तो दिल्ली में शूटिंग करने आई अर्शी खान का एक कार एक्सीडेंट हो गया है। इस कार एक्सीडेंट की वजह से उनके साथ बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन ऐन मौके पर कार का एयर बैग खुल गया जिसकी वजह से ये हादसा होने से टल गया। हालांकि वो इस कार दुर्घटना से बाल-बाल बच गई हैं। लेकिन अभिनेत्री को कुछ जगहों पर चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया है। यह दुर्घटना दिल्ली के शिवालिक रोड के मालवीय नगर के पास घटित हुई। दुर्घटना के दौरान उनकी असिस्टेंट रेखा उनके साथ थीं।

बताया जा रहा है कि अर्शी खान इस वक्त शारिरीक रुप से ठीक हैं। बस उन्हें सीने में दर्द की तकलीफ है जिसका ईलाज किया जा रहा है। अर्शी खान के दुर्घटना की खबर सुनकर जहां एक ओर सभी लोग परेशान हैं, उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर मॉडल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पीले रंग के एक लहंगे में खूबसूरत - सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत और स्वस्थ नजर आ रही हैं। उनके इस तस्वीर को देखकर कोई यकीन नहीं कर पा रहा कि उनके साथ अभी - अभी यह दुर्घटना हुई है।

अर्शी खान की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

अर्शी खान ने यह खूबसूरत तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (arshi khan instagram images) पर स्टोरी के रुप में शेयर किया है। इन तस्वीरों में वो कैमरे को पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में उन्होंने कैंडिड पोज दिया है। मॉडल ने पीले रंग के लहंगे के साथ मांग टीका पहना है, जो उनपर सूट कर रहा है। इसी के साथ उन्होंने कानों में गोल्डेन कलर का झुमका और गले में नेकलेस पहना है। अर्शी खान इस लुक में बिल्कुल क्लासी और रॉयल लग रही हैं। अर्शी खान के इस तस्वीर को देखने के बाद ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा कि वाकई में उनकी कार एक्सीडेंट हुई है या नहीं।

बता दें कि दो दिन पहले भी अभिनेत्री ने इसी गेटअप में एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो लोकप्रिय ट्रैक सॉन्ग 'सजना है मुझे' पर डांस करती दिखाई दे रही थीं। एक्ट्रेस के इस डांस को उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था। उनके इस डांस पोस्ट पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे थें। मुमकीन है कि मॉडल द्वारा शेयर की गई आज की तस्वीर भी दो दिन पहले के ही हो। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिल्हाल ठीक हैं। इस एक्सीडेंट से उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story