×

Arti Singh Husband: कौन है आरती सिंह के पति दीपक चौहान व क्या करते है, जानिए

Arti Singh Husband Deepak Chauhan: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह करने जा रही है दीपक चौहान संग शादी, जानिए कैन है दीपक चौहान व क्या करते है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 April 2024 2:23 PM GMT
Arti Singh Husband Deepak Chauhan
X

Arti Singh Husband Deepak Chauhan

Arti Singh Husband Deepak Chauhan: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) हमेशा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। बिग बॉस 13 में भी आरती सिंह के रिश्ते को लेकर सवाल उठाये जा चुके है। बिग बॉस में हॉस्पिटल टॉस्क में आरती सिंह से शैफाली बग्गा ने उनकी शादी और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर उनके अफेयर्स पर सवाल उठाया था। जिसपर वो काफी ज्यादा भावुक हो गई थी। आरती सिंह 'जाने तू या जाने ना' के अभिनेता अयाज खान के साथ रिश्ते में थीं और दोनों ने आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग कर लिए थे। अब खबरे आ रही है कि आरती सिंह इस साल यानि 2024 में 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रही है और जिनके साथ आरती सिंह की शादी होने जा रही है, उनका नाम दीपक चौहान है, चलिए जानते है कौन है दीपक चौहान (Deepak Chauhan) व क्या करते है।

कौन है आरती सिंह के पति दीपक चौहान (Who is Arti Singh Husband Deepak Chauhan)-

आरती सिंह ने एक रिपोर्ट में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने 2023 में पहली बार दीपक चौहान से बात की थी। इसके बाद वो उनसे 5 अगस्त 2024 को अपने जन्मदिन के अवसर पर मिले थे। ये शादी उनकी फैमिली की मर्जी के अनुसार तय हुई है। उन्होंने अपने रिश्ते पर नवंबर में मुहर लगा दिया। अब 25 अप्रैल 2024 को आरती सिंह दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। Deepak Chauhan नवी मुंबई में एक बिजनेसमैन है।


आरती ने बताया कि 1 जनवरी 2024 को उनके गुरू जी के सामने उन्होंने इस रिश्ते को लेकर हाँ किया था और उस पल को ही आरती अपनी सगाई मानती है। 14 फरवरी 2024 को आरती सिंह (Arti Singh) ने अपने होने वाले पति यानी दीपक चौहान के साथ तस्वीरे साझा की थी। जिसके बाद आरती सिंह (Arti Singh) के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए और हर कोई उनके मिस्ट्री मैन के बारे में जानना चाहता था। आरती ने बताया की वो दीपक को पाकर काफी खुश है वो जैसा लाइफ पार्टनर चाहती थी, दीपक चौहान (Deepak Chauhan) बिल्कुल वैसे ही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story