×

Arti Singh की शादी में नहीं आएंगे गोविंदा! परिवार के इस सदस्य ने बताया सच

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी करने जा रही हैं, लेकिन क्या उनकी शादी में उनके मामा व एक्टर गोविंदा शामिल होंगे?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 April 2024 5:34 AM GMT
Arti Singh Wedding
X

Arti Singh Wedding (Image Credit: Social Media)

Arti Singh Wedding: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हाल ही में, उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई थी, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए थे, लेकिन उनके मामा व बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) इन फंक्शन में मौजूद नहीं थे। ऐसे में फैंस के मन में यही सवाल है कि क्या गोविंदा अपनी भांजी की शादी में आएंगे? तो आइए आपको बताते हैं कि क्या गोविंदा और उनका परिवार आरती सिंह की शादी में शामिल होगा या नहीं।

25 अप्रैल को होगी आरती सिंह की शादी (Arti Singh Wedding Photos and Videos)

आरती सिंह 25 अप्रैल को बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। इन दिनों वह शादी से पहले की रस्मों को खूब एंजॉय कर रही हैं। पूरा सोशल मीडिया आरती के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों और वीडियो से ही भरा पड़ा है। 23 अप्रैल की शाम को मुंबई में आरती सिंह और दीपक चौहान के लिए संगीत नाइट रखी गई थी, जिसमें परिवारवालों के साथ-साथ इंडस्ट्री से भी कई कलाकार शामिल हुए थे। इनमें अंकिता लोखंडे, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा समेत कई स्टार्स ने पार्टी में चार चांद लगाए थे।


क्या आरती सिंह की शादी में जाएंगे गोविंदा? (Govinda In Arti Singh Wedding)

दरअसल, फैंस के साथ-साथ आरती और उनका परिवार भी गोविंदा का इंतजार कर रहे हैं। अब इस बीच आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह ने गोविंदा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और बताया है कि गोविंदा आरती सिंह की शादी में आएंगे या नहीं? कश्मीरा ने कहा- ''हम सभी उनके (गोविंदा) शादी में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम शादी में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हम बहुत सम्मानपूर्वक ऐसा करेंगे। परंपरा के अनुसार, मैं उनके पैर छूऊंगी। आखिरकार, वह मेरे ससुर के जैसे हैं और मैं उन्हें सम्मान दूंगी। उन्हें कृष्णा और मुझसे दिक्कत हो सकती है, लेकिन आरती का इससे कोई लेना-देना नहीं है और इसलिए हमें लगता है कि वह उनकी शादी में जरूर आएंगे।”


क्या है गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा? (Krushna Abhishek Govinda Relationship)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच काफी वक्त से बवाल चल रहा है। दोनों के बीच दूरियां इतनी बढ़ गई कि उन्होंने बात करना तक बंद कर दिया। इतना ही नहीं दोनों का झगड़ा नेशनल टेलीविजन तक पर आ गया। हालांकि, कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा से नेशनल टेलीविजन पर कई बार माफी भी मांगी है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story