×

Story of Ram Temple '695': फिल्म 695 में अरुण गोविल, सिनेमा के बड़े पर्दे पर आयेंगें नजर, 19 जनवरी को होगी रिलीज

Story of Ram Temple '695': अरुण गोविल ने राम और राम मंदिर की कहानी को वापस लाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखने वाली कालातीत कथा को फिर से प्रदर्शित करना सम्मान की बात है। '695' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक फिल्म है हमारी सांस्कृतिक विरासत और आस्था की विजय का उत्सव।"

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Dec 2023 4:17 PM GMT
Arun Govil will be seen on the big screen in the film 695, to be released on January 19
X

फिल्म 695 में अरुण गोविल, सिनेमा के बड़े पर्दे पर आयेंगें नजर, 19 जनवरी को होगी रिलीज: Photo- Newstrack

Story of Ram Temple '695': मनोरंजन दुनिया के असली राम कहे जाने वाले अरुण गोविल आगामी फिल्म "695" से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। योगेश और रजनीश बेरी द्वारा निर्देशित और शादानी फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह सिनेमाई उत्कृष्ट कृति 500 साल की गाथा है जो अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर मंदिर के निर्माण के लिए अथक संघर्ष का वर्णन करती है।

राम मंदिर की कहानी

निर्माता श्याम चावला, जो "695" के पीछे प्रेरक शक्ति हैं, का लक्ष्य इस ऐतिहासिक जीत के पीछे के तथ्यों को प्रस्तुत करके प्रत्येक हिंदी भारतीय के साथ जुड़ना है। फिल्म सिर्फ एक कथा नहीं है, यह लंबे समय से प्रतीक्षित सपने को साकार करने वाली घटनाओं का गहन अन्वेषण है। तारकीय कलाकारों में गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, अशोक समर्थ, मनोज जोशी और दयाशंकर पांडे शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने फिल्म की प्रामाणिकता में योगदान दिया है। संगीत की उस्ताद दिव्या कुमार, पूजा गुलानी, आदर्श शिंदे और सुरेश वाडकर ने फिल्म के भावपूर्ण संगीत को अपनी आवाज दी है।


अरुण गोविल ने राम और राम मंदिर की कहानी को वापस लाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान रखने वाली कालातीत कथा को फिर से प्रदर्शित करना सम्मान की बात है। '695' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक फिल्म है हमारी सांस्कृतिक विरासत और आस्था की विजय का उत्सव।"


19 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जो देश भर के दर्शकों को लुभाने और प्रभावित करने का वादा करती है। "695" एक सिनेमाई मील का पत्थर बनने की ओर अग्रसर है, एक सम्मोहक चित्रण जो हर भारतीय के दिल पर एक अमिट छाप छोड़ेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story