×

Bigg Boss 17 के घर से सामने आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रोए सभी कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में फैमिली वीक चल रहा है, लेकिन इस बीच शो से एक बुरी खबर सामने आई है, जिसके बाद से सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Jan 2024 5:55 AM GMT
Bigg Boss 17 के घर से सामने आई बुरी खबर, फूट-फूटकर रोए सभी कंटेस्टेंट्स
X

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने आए हैं। हाल ही में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां दोनों से मिलकर घर से बाहर आई और फिर अरुण माशेट्टी की पत्नी और उनकी बेटी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है, लेकिन इस बीच शो से एक बहुत बुरी खबर सामने आई है, जिसके बाद से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

घर में हुई अरुण माशेट्टी की पत्नी की एंट्री

विक्की जैन-अंकिता लोखंडे की मां के बाद अब अरुण माशेट्टी की वाइफ और बेटी की एंट्री हुई है। सोशल मीडिया पर अरुण की उनकी वाइफ और बेटी के साथ कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। इन तस्वीरों में अरुण की बेटी मुनव्वर और बाकी घरवालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं। वहीं, मॉर्निंग डांस के दौरान अरुण अपनी वाइफ के साथ रोमांटिक डांस करते देखे जा सकते हैं।

अरुण की वाइफ ने सुनाई बुरी खबर

लेकिन अरुण की वाइफ की एंट्री के साथ-साथ एक बुरी खबर ने भी एंट्री ली है। दरअसल, घर में आकर अरुण की वाइफ ने उन्हें अपने मिसकैरेज की खबर दी है, जिसके बाद अरुण पूरी तरह से टूट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरुण की पत्नी ने उन्हें बताया कि दिवाली के समय उनका मिसकैरेज हो गया था। ये बात सुनकर अरुण अपने आंसू नहीं रोक पाए और वह अपनी बेटी के सामने खूब रोए। सोशल मीडिया पर ऐसी तमाम तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें अरुण अपनी अपनी बेटी के सामने रोते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्द होगा 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले काफी नजदीक पहुंच चुका है। शो में इस वक्त फैमिली वीक शुरू हो चुका है। सबसे पहले शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां रंजना जैन ने एंट्री ली थी। वहीं, अब मन्नारा चोपड़ा की बहन और अभिषेक कुमार की मां भी जल्द शो में एंट्री लेने वाली हैं। इसके बाद ईशा के घर से उनके पिता, मुनव्वर फारूकी की बहन और समर्थ के पिता भी शो में उनसे मिलने आएंगे। घर में अब केवल 9 लोग ही बचे हैं और फिनाले तक धीरे-धीरे इनमें से एक-एक कंटेस्टेंट कम होता जाएगा। अब देखना यह होगा कि आखिर में कौन बचता है और किसके बाद ट्रॉफी लगती है?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story