Bhojpuri New Song: क्या आपने सुना अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी का ये धमाकेदार गाना, सुन झूम उठेंगे आप

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का क्रेज आज कल लोगों के बीच जबरदस्त है। सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू का एक नया गाना "भुलाईल तोहार नथिया" रिलीज हुआ है, जिसने यूट्यूब पर जबरदस्त बज क्रिएट किया है। 

Follow us on
Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का क्रेज आज कल लोगों के बीच जबरदस्त है। पहले एक समय था, जब भोजपुरी गाने सिर्फ यूपी और बिहार की तरफ ही ज्यादा पॉपुलर हुआ करते थे, लेकिन आज के समय भोजपुरी गाने सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब सुने जा रहें हैं। खासतौर पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भोजपुरी गाने हमेशा ट्रेंडिंग में रहते हैं। जहां भोजपुरी के नए गाने से लेकर पुराने गाने ट्रेंडिंग में हैं वहीं आए दिन भोजपुरी के एक से एक धमाकेदार गाने रिलीज भी हो रहें हैं।

अरविंद अकेला कल्लू के नए गाने ने मचाया तहलका

भोजपुरी के अगले सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "शादी मुबारक" को लेकर चर्चा में हैं, जो कि कल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। और इसी बीच उनका एक नया गाना "भुलाईल तोहार नथिया" रिलीज हुआ है, जिसने यूट्यूब पर जबरदस्त बज क्रिएट किया है। 

अरविंद अकेला संग नीलम गिरी की केमिस्ट्री ने हिलाया इंटरनेट

अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस वीडियो सॉन्ग में भोजपुरी की बेहद ही हॉट अदाकारा नीलम गिरी नजर आ रहीं हैं। अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी की केमिस्ट्री ने गाने में गजब का तड़का लगाया है, जिसे देख दर्शक दोनों के दीवाने हो चुके हैं। वहीं "भुलाईल तोहार नथिया" वीडियो सॉन्ग की बीट इतनी जबरदस्त है कि इसे सुन खुद ब खुद दर्शकों के पैर हिलने लग जा रहें हैं। यकीनन अरविंद अकेला कल्लू का यह गाना शादियों में जमकर धूम मचाने वाला है।

गाने को मिल रहा ताबड़तोड़ व्यूज

अरविंद अकेला कल्लू और नीलम गिरी के धांसू परफॉर्मेंस वाले इस गाने ने यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त धमाल मचाए हुए है। "भुलाईल तोहार नथिया" गाने को रिलीज हुए अभी एक ही दिन हुआ है और अभी से ही इसे 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। बताते चलें कि इस धमाकेदार गाने को अरविंद अकेला कल्लू के साथ ही शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी के हैं, प्रियांशु सिंह म्यूजिक डायरेक्टर हैं, वहीं दीपांश सिंह वीडियो डायरेक्टर हैं।