Bhojpuri Gana: छोटी सी ड्रेस में तनुश्री को देख फिसला अरविंद अकेला कल्लू का दिल, देखें हॉट वीडियो

Bhojpuri Hot Song: तनुश्री का एक सालों पुराना गाना "नहालू कोने साबुन से" ट्रेंड करने लगा है, जी हां! आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2024 2:07 PM GMT
Arvind Akela Kallu  and Tanushree
X

Arvind Akela Kallu and Tanushree (Photo- Social Media)

Tanushree And Arvind Akela Kallu Bhojpuri Song: भोजपुरी अभिनेत्री तनुश्री और अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है। जी हां! भोजपुरी हीरोइन तनुश्री और अरविंद अकेला कल्लू के हम जिस गाने की बात कर रहें हैं उसका नाम "नहालू कोनो साबुन से" है। "नहालू कोने साबुन से" गाना काफी समय पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस गाने की हॉट केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने बन चुके हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

तनुश्री और अरविंद अकेला कल्लू का हॉट वीडियो (Bhojpuri Trending Song)

भोजपुरी की हॉट हीरोइन तानुश्री को आज के समय में भला कौन नहीं जानता होगा, एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस की बिजलियां अक्सर गिराती रहती हैं। ऑनस्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन तनुश्री अच्छे से जानती हैं कि फैंस के दिलों पर राज कैसे करना है। इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में तनुश्री का एक सालों पुराना गाना "नहालू कोने साबुन से" ट्रेंड करने लगा है, जी हां! ये गाना दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है।


तनुश्री के साथ "नहालु कोने साबुन से" म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू नजर आ रहें हैं। दोनों के ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने तहलका ही मचा दिया है। तनुश्री और अरविंद अकेला कल्लू के रोमांटिक सीन से तो आप नजरें ही नहीं हटा पायेंगे। दर्शक बार-बार इस म्यूजिक वीडियो को देख रहें हैं और साथ ही खूब शेयर भी कर रहें हैं।

यहां देखें म्यूजिक वीडियो (Nahalu Kono Sabun Se Bhojpuri Song)

तनुश्री और अरविंद अकेला कल्लू के गाने "नहालु कोने साबुन से" को आप जी म्यूजिक के भोजपुरी चैनल पर देख सकते हैं, इस गाने को मिलियंस में व्यूज मिल चुके हैं। बताते चलें कि इस धमाकेदार भोजपुरी गाने को अरविंद अकेला कल्लू और नितुश्री ने अपनी आवाज दी है। रिलीज के सालों बाद भी इस गाने को लेकर दर्शकों में वैसे ही क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक मद मस्त होकर इस गाने पर झूम रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story