×

Bhojpuri New Song: गर्दा उड़ा रहा अरविंद अकेला और नीतू यादव का गाना "घाघरिया", आपने देखा

Bhojpuri New Song : भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। उनकी फिल्में हो या गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 6:44 PM GMT
Bhojpuri New Song Ghaghariya: भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है। उनकी फिल्में हो या गाने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा जाते हैं। अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी सिंगिंग और डांसिंग की वजह से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है, खासतौर पर युवा दर्शकों के बीच उनका क्रेज ज्यादा देखने को मिल रहा है।

हालिया रिलीज हुए गाने "घाघरिया" ने उड़ाया गर्दा

अरविंद अकेला कल्लू भी भोजपुरी के बाकी सुपरस्टार्स की तरह बैक टू बैक धमाकेदार प्रोजेक्ट के साथ पर्दे पर आ रहें हैं। अभिनेता की फिल्में हिट तो हों ही रहीं हैं साथ ही उनके वीडियो सॉन्ग भी खूब वायरल होते हैं और लगभग सभी में मिलियन व्यूज आने तो तय ही हैं। वहीं अभी हाल ही में उनका नया गाना "घाघरिया" रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

अरविंद अकेला और नीतू यादव की जोड़ी ने मचाया तहलका

अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू वीडियो सॉन्ग "घाघरिया" में एक्ट्रेस नीतू यादव संग दिखाई दे रहें हैं। दोनों के धमाकेदार डांस ने स्क्रीन पर आग लगा दी है। अरविंद अकेला कल्लू गाने में अपना स्वैग दिखाते नजर आ रहें और तो वहीं नीतू यादव ने अपने ठुमके से लोगों को घायल कर दिया है। अगर आप किसी फंक्शन में डांस करने के लिए गाना ढूंढ रहें हैं तो यकीनन यह एक परफेक्ट डांस नंबर है, जिसपर आप जमकर थिरक सकते हैं। अरविंद और नीतू के एनर्जी से भरपूर डांस परफॉर्मेंस ने यकीनन दर्शकों के बीच तहलका मचाने वाला काम किया है।

बताते चलें कि इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने मिलकर अपनी आवाज दी है, लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है, जबकि वीडियो सॉन्ग का डायरेक्शन रवि पंडित ने किया है। यह गाना अभी एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है और जबरदस्त धमाल मचाए हुए है, अबतक इस गाने को 2.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story