×

Dil Dhak Dhak Kare: वर्ल्‍ड टेलीविजन प्रीमियर में 4 सितंबर को 'फिलमची' पर देखिये कल्‍लू-तनुश्री की यह मूवी

Dil Dhak Dhak Kare: 'फिलमची' भोजपुरी टीवी सितंबर महीने की शुरुआत भी बेहद धमाकेदार तरीके से करने वाली है।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Shweta
Published on: 1 Sep 2021 8:58 AM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Dil Dhak Dhak Kare: 'फिलमची' भोजपुरी टीवी सितंबर महीने की शुरुआत भी बेहद धमाकेदार तरीके से करने वाली है। जहां 4 से 11 सितम्बर तक हर रोज शाम 6:30 बजे एक नयी फ़िल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर किया जाएगा। इस क्रम में फिलमची टीवी पर 4 सितंबर 2021 दिन शनिवार को युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला 'कल्‍लू' (Bhojpuri Actor Arvind Akela 'Kallu') और सुपर हॉट तनुश्री की फिल्‍म 'दिल धक धक करे' (Dil Dhak Dhak Kare) का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होने वाला है।

फिल्‍म का प्रीमियर संध्‍या 06:30 बजे से होगा। इस फिल्‍म में अरविंद अकेला कल्‍लू और तनुश्री के साथ संजय महानंद और प्रियंका महाराज भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्म में अरविंद अकेला 'कल्लू' का शानदार एक्शन दिखाया गया है, जबकि इसका म्यूजिक और कहानी बहुत ही दमदार है। फिल्म को मेराज खान ने डायरेक्ट किया है, जबकि बीएम राय-एसके वर्मा इसके प्रोड्यूसर हैं।

बीएम राय ने फिल्म में एक्टिंग भी की है। फिल्म का म्यूजिक श्याम-आजाद ने दिया है। इन सॉन्ग के बोल भी श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है। फिल्म के डायलॉग राजेश पांडे और एक्शन दिलीप यादव ने तैयार किए हैं। कुल मिलाकर फिल्म में शानदर एक्शन, रोमांस, कहानी और म्यूजिक है। इस फिल्‍म को लोगों ने खूब पसंद किया था और अब यह फिल्‍म टीवी के माध्‍यम से लोगों के घरो तक पहुंच रही है।

ये जानकारी फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे। यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्कामय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story