×

Bollywood News: फिर नम हुई सबकी आंखें, इस दिग्गज अभिनेता का हुआ निधन

Bollywood News: लगता है ये साल सिनेमा जगत के लिए बहुत बुरा है। एक-एक कर कई कलाकार इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और अब एक दिग्गज अभिनेता हमारे बीच नहीं रहे।

Ruchi Jha
Published on: 14 July 2023 12:57 PM GMT
Bollywood News: फिर नम हुई सबकी आंखें, इस दिग्गज अभिनेता का हुआ निधन
X

Bollywood News: टीवी और सिनेमा जगत से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। यह साल इंडस्ट्री के लिए काफी दुखदायी है। एक-एक कर कई कलाकार अब तक इस दुनिया से अलविदा ले चुके हैं और अब एक और दिग्गज कलाकार हमारे बीच नहीं रहे। हम सीरियल 'लापतागंज' में चौरसिया की भूमिका निभाने वाले लोकप्रिय एक्टर अरविंद कुमार की बात कर रहे हैं। जी हां...एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि शूटिंग अरविंद अपनी शूटिंग लोकेशन पर जा रहे थे तभी उन्हें दौरा पड़ा। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि अरविंद कुमार आर्थिक रूप से काफी परेशान थे।

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरविंद एक शूट के लिए लोकेशन पर जा रहे थे, तभी अचानक उन्हें दिल में दर्द हुआ और वह उसी दौरान नीचे गिर गए। इसके बाद एक्टर को अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन तब तक अभिनेता इस दुनिया को छोड़कर जा चुके थे। इस खबर की पुष्टि टीवी एक्टर रोहिताश्व गौड़ की हैं।

दरअसल, रोहिताश्व गौड़ ने मीडिया संस्थान को फोन पर बताया कि कैसे अरविंद कुमार का निधन हुआ है। उन्होंने कहा - ''हां, दो दिन पहले उनका निधन हो गया और यह दुर्भाग्यपूर्ण है। लापतागंज खत्न होने के बाद हम फोन पर बात करते थे। उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई और वह पैसों की वजह से काफी तनाव में थे। हालांकि, अभी तक उनके परिवार से बात करने का मौका नहीं मिला है, क्योंकि वह गांव में रहते थे। लेकिन फोन से मैं उनसे बात करता रहूंगा।''

रोहिताश्व करेंगे अरविंद के परिवार की मदद

रोहिताश्व ने बताया कि अरविंद अक्सर उनसे परिवार की तंगी के बारे में बात किया करते थे। उन्होंने कहा - ''वह मुझसे अक्सर आर्थिक तंगी के बारे में बात करते रहते थे। क्योंकि महामारी के बाद उनके लिए चीजें काफी मुश्किल हो गई थीं और वह अभी संघर्ष कर रहे थे। ऐसे में मुश्किल वक्त में उनके लिए कोई आगे नहीं आया। हमारा एक ग्रुप है, जो गांव में उनके परिवार की मदद के लिए प्लान बना रहा है। मुझे अब उनकी पत्नी का नंबर मिला है। हम सभी दोस्त किसी ना किसी तरह उनकी मदद करते रहेंगे।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story