×

आर्यन ने अनन्या से मंगवाए ड्रग्स! NCB के हाथ लगे चैट्स, जानें क्या हुई थी बातचीत

Aryan Khan and Ananya Panday Drugs Chat: एनसीबी को अनन्या पांडे और आर्यन खान की कुछ चैट्स मिली है, जिनमें दोनों ने ड्रग्स को लेकर बात की है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 26 Oct 2021 7:19 AM GMT (Updated on: 26 Oct 2021 7:22 AM GMT)
आर्यन ने अनन्या से मंगवाए ड्रग्स! NCB के हाथ लगे चैट्स, जानें क्या हुई थी बातचीत
X

आर्यन खान-अनन्या पांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Aryan Khan and Ananya Panday Drugs Chat: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई क्रूज ड्रग केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) ने हिरासत में लिया था, जिसके बाद से वो मुंबई की ऑर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद हैं। अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। आज बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) आर्यन की जमानत याचिका (Aryan Khan Ki Jamanat Yachika) पर सुनवाई करने वाला है।

इस ड्रग्स केस में अब चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी फंसती हुई नजर आ रही हैं। एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच कुछ ऐसे चैट्स हाथ लगे हैं, जिनमें ड्रग्स से संबंधित बातें की गई हैं। इस बीच दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर हुई नई चैट्स जांच एजेंसी के हाथ लगी है। इस चैट में एनसीबी का भी जिक्र किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इनमें से एक चैट का स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें कोकेन की बात की गई है।

आर्यन और अनन्या के बीच क्या हुई बातचीत (Ananya Aur Aryan Mein Kya Hui Batcheet)-

एनसीबी को जो चैट्स मिली हैं, उनमें से पहला चैट साल 2019 का बताया जा रहा है। जिसमें दोनों ने Weed को लेकर बात की है। आर्यन अनन्या से वीड मंगाते हैं और कहते हैं कि मैं तुमसे सीक्रेटली ले लूंगा। इस पर अनन्या कहती हैं ओके और साथ ही ये भी जवाब देती हैं कि मैं अब इस बिजनेस में हूं। इसके अलावा आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की भी बात कर रहे हैं। आर्यन ने अचित से करीब 80 हजार रुपये की वीड मंगवाई थी। इसके बाद एनसीबी को लेटेस्त चैट जो मिली है, वो इसी साल की है। इसमें आर्यन अपने दो दोस्तों से कोकेन के बारे में बात कर रहे हैं। आर्यन कहते हैं कि कल कोकेन लेते हैं। मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं। By एनसीबी।

अनन्या से एनसीबी की पूछताछ (Ananya Panday Puchtach)

बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने अनन्या पांडे के अलावा तीन दूसरे सेलिब्रिटी किड्स के साथ भी ड्रग्स को लेकर बात की है। एनसीबी के पास आर्यन खान की सभी चैट मौजूद हैं। अब एनसीबी इन्हीं चैट के आधार पर अनन्या से भी पूछताछ कर रही है। हालांकि अनन्या इस बात को खारिज कर चुकी हैं कि वो ड्रग्स लेती हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story