×

Aryan Khan Bail: आर्यन खान को जमानत पर बॉलीवुड ने ली राहत की सांस, जानें किस बॉलीवुड कलाकार ने क्या कहा

Aryan Khan Bail: बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत की घोषणा की तो पूरे बॉलीवुड में खुशियों की लहर छा गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Updated on: 28 Oct 2021 4:23 PM GMT
Aryan Khan Bail: आर्यन खान को जमानत पर बॉलीवुड ने ली राहत की सांस, जानें किस बॉलीवुड कलाकार ने क्या कहा
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Aryan Khan Bail: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan arrested in drugs case) की वजह से पूरा बॉलीवुड परेशान था। ऐसे में जब आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत (Bombay High Court Aryan Khan bail) की घोषणा की तो पूरे बॉलीवुड में खुशियों की लहर छा गई है। पिछले 25 दिनों से ड्रग्स मामले ( Drugs Case) में जेल की हवा खा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) को आज बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay Highcourt) ने बरी करने का फैसला सुना दिया है। फैसले की घोषणा के बाद सुनसान और सहमे पड़े बॉलीवुड में दुबारा साहस की लहर दौड़ने लगी है। जैसे ही बॉलीवुड कलाकारों को पता चला कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत देने का फैसला सुनाया है, तो सभी कलाकार इस विषय पर अपनी खुशी जाहिर करने लगें।

अभिनेता आर माधवन अब निश्चिंत महसूस कर पा रहे है


अभिनेत्री स्वरा भाष्कर ( Swara Bhaskar) ने ट्विटर पर पत्रकार अरविंद गुनासेकर के ट्वीट को अटैच करते हुए ' फाइनली ' लिखा है। इसी के साथ उन्होंने ताली बजाने वाले इमोजी का भी प्रयोग किया है। इससे पता चलता है कि अभिनेत्री स्वरा भाष्कर बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले से बेहद खुश हैं। वहीं अभिनेता आर माधवन ( R Madhvan) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहा, " थैंक गॉड! एक पिता होते हुए, आज मैं बेहद निश्चिंत महसूस कर पा रहा हूँ… . आशा करता हूँ कि सारी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों। एकबार फिर से बहुत - बहुत धन्यवाद।"

मलाइका अरोड़ा ने प्रेरणादायी संदेश लिखा


बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ' थैंक द लॉर्ड'। और इसके बाद शाहरुख खान की एक फैमिली फ़ोटो को अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया। बता दें कि अभिनेत्री ने सुनवाई से थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायी संदेश भी लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ' बुरे लोगों की वजह से आप कभी अच्छा इंसान बनना बंद न करें। ' इस संदेश का अर्थ था कि बुरे लोगों की वजह से हमें हमारी अच्छाइयों का त्याग नहीं करना चाहिए।

मीका सिंह ने खुशी बयां करते हुए शाहरुख और आर्यन की तस्वीर शेयर की

सिंगर मीका सिंह ( Mika Singh) ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए शाहरुख खान और आर्यन खान की एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, " आर्यन खान और दूसरे आरोपियों को जमानत मिलने पर बधाई। मैं बहुत खुश हूं, आखिरकार जमानत मिली। शाहरुख भाई भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं। आपने इस फ्रेटर्निटी के लिए बहुत कुछ किया है। ईश्वर आप और आपके परिवार का साथ दे। "

निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कानून पर सवाल उठाया

भारतीय फ़िल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ( Ramgopal Verma) ने आर्यन खान के जमानत पर दो ट्वीट किया। उन्होंने पहले में लिखा कि " तो यह केवल मुकुल रस्तोगी हैं, जिन्होंने इस बहस में जीत कर आर्यन को बेल दिलवाई है। तो इसका मतलब यह है कि इतने समय से जो वकील थें, वे इस लायक नहीं थे। बिना वजह आर्यन इतने दिनों जेल में रहा। " वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि क्योंकि ज्यादातर लोग मुकुल रोहतगी जितने महंगे वकील को हायर करने के काबिल नहीं है, इससे यह पता चलता है कि न जाने कितने बेकसूर इंसान आज अपराधी के रूप में जेल में होंगे। "

फ़िल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने खुशी जाहिर की

फ़िल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने अपनी खुशी को ट्विटर पर आर्यन खान के पक्ष में एक ट्वीट करते हुए बयां किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा," आखिरकार। जमानत मिल गई। वहीं राहुल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सुधीर मिश्रा ने लिखा, " वाकई। भगवान का शुक्रिया। " निर्माता संजय गुप्ता ने लिखा, "मैं खुश हूं कि आर्यन को बेल मिली है। लेकिन गुस्सा इस बात का भी है कि एक जवान बच्चे को 25 दिन के लिए जेल में रखा गया। इस सिस्टम को बदलने की जरुरत है। भगवान तुम्हें खुश रखे और स्ट्रॉन्ग बनो आर्यन..। "

Shweta

Shweta

Next Story