×

Aryan Khan Bail: घर के लिए रवाना हुए आर्यन खान, 28 दिन बाद जेल से आए बाहर

Aryan Khan Bail: आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल से रिहा होंगे। शुक्रवार को कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली थी।

Network
Newstrack Network / Shreya
Published on: 30 Oct 2021 2:55 AM GMT (Updated on: 30 Oct 2021 5:43 AM GMT)
Aryan Khan Drugs Case: पहले उतारी गई इज्जत, अब दिया गया क्लीन चिट, जानिए इस हाईप्रोफाइल केस के बारे में सबकुछ
X

 आर्यन खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Aryan Khan Bail: मुंबई क्रूज ड्रग केस (Mumbai Cruise Drugs Case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी (NCB) द्वारा हिरासत में लिए गए आर्यन खान (Aryan Khan) को आज आखिरकार जेल से रिहा कर दिया गया है। आर्यन खान की रिहाई के लिए कागजी कार्यवाही पूरी होने के बाद उन्हें जेल से रिहाई दे दी गई है। आर्यन अपने पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की गाड़ी में बैठकर अपने घर मन्नत के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं, आर्यन को घर ले जाने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बॉडीगार्ड पहुंचे थे।

वैसे आर्यन खान की जमानत कल ही होने वाली थी। लेकिन शुक्रवार को रिहाई की फॉर्मेलिटीस (Formalities) न पूरी हो पाने की वजह से एक और रात आर्यन को जेल (Aryan Khan Ko Jail) में ही बितानी पड़ी।

आज करीब 25 दिनों से ज्यादा के इंतजार के बाद शाहरुख खान के बेटे (Shah Rukh Khan Son) आर्यन खान (Aryan Khan) की घर वापसी हुई है। रेव पार्टी पर एनसीबी की रेड (NCB Ki Raid) के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद आर्यन की जमानत (Aryan Khan Ki Jamanat) के लिए कई बार कोशिशें की गईं। लेकिन हर बार कोर्ट की ओर से याचिका को खारिज कर दिया गया। लेकिन शुक्रवार को आर्यन को बेल देने के आदेश हाईकोर्ट (High Court) ने दे दिए। हालांकि कल रिहाई की प्रक्रिया पूरी न हो पाने की वजह से आर्यन खान को कल जेल से राहत नहीं मिल सकी थी।

पिता शाहरुख खान संग आर्यन खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शर्तों के साथ कोर्ट ने दी जमानत

आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को कुछ शर्तों पर जमानत दी है। कोर्ट ने शर्त रखी है कि आर्यन खान अब मुंबई छोड़कर कहीं बाहर नहीं जा सकते। इसके साथ ही आर्यन को अपना पार्सपोर्ट भी जमा करना होगा। हर शुक्रवार को आर्यन की पेशी एनसीबी के सामने होगी। इसके साथ ही कोर्ट में चल रही कार्रवाई पर किसी तरह की बयानबाजी न करने के लिए आर्यन खान को कहा गया है।

आर्यन खान का होगा भव्य स्वागत

शुक्रवार को हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका (Aryan Khan Ki Jamanat Yachika) स्वीकार कर ली। इस खबर के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर जश्न का माहौल है। किंग खान ने अपने बेटे के स्वागत के लिए 'मन्नत' को दुल्हन की तरह सजवाया है। खबरें ये भी हैं कि आर्यन की रिहाई की खबर सामने आने के बाद सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने शाहरुख को तुरंत फोन कर बधाई दी है। जाहिर है कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस दुख की घड़ी में खुलकर शाहरुख और आर्यन को अपना समर्थन दे रहे थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story